Vodafone Idea (Vi) के लाखों ग्राहकों को झटका, बंद हो गए ये वाले प्लान…

Vi recharge plans
खबर शेयर करें

Vi Recharge Plans: टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vi) लगातार अपने यूजर बेस को बचाए रखने की कोशिशों में है। Reliance Jio और Airtel से वोडाफोन आइडिया को कड़ी टक्कर मिल रही है। अब एक रिपोर्ट में पता चला है कि Vi ने अपने पॉप्युलर RedX पोस्टपेड प्लान बंद कर दिए हैं। वोडाफोन ग्राहकों के लिए यह एक बड़ा झटका है। अभी तक कंपनी ने इन प्लान को बंद किए जाने के कारण से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है।

इन प्लान में टेलिकॉम कंपनी पॉप्युलर OTT प्लैटफॉर्म- Netflix, Prime, Hotstar जैसे ऐप्स फ्री ऑफर करती है। लेकिन अब ये पोस्टपेड प्लान नए यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। Telecomm Talk की एक रिपोर्ट के मुताबिक, REDX प्लान (Best Prepaid Recharge Plans 2022) उन यूजर्स के लिए अभी भी उपलब्ध हैं जो पहले से इनके सब्सक्राइबर्स हैं। हालांकि, अब ये यूजर्स भी वोडाफोन आइडिया की वेबसाइट या ऐप पर इन प्लान को नहीं देख पा रहे हैं। टेलिकॉम टॉक ने एक कस्टमर केयर एग्जिक्यूटिव के हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया कि ये प्लान अभी भी कंपनी के फिजिकल स्टोर पर उपलब्ध हैं।

कंपनी के पॉप्युलर रेडएक्स प्लान में 1099 रुपये, 1699 रुपये और 2299 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। (Best Prepaid Recharge Plans 2022 )इन प्लान में यूजर्स को शानदार फायदे मिलते थे। फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस के अलावा यूजर्स नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी इन प्लान में ऑफर किया जाता है। इसके अलावा इन प्लान में इंटरनैशनल और डोमेस्टिक एयरपोर्ट पर लाउंज एक्सेस भी मिलता है। अभी तक कंपनी ने इन प्लान को बंद किए जाने के कारण से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *