उत्तराखंड: पत्नी से फोन पर बात करते-करते युवक फंदे पर झूला, पड़ोसियोंं के पहुंचने तक हो गई मौत…

SUCIDE RUDRAPUR
खबर शेयर करें

RUDRAPUR CRIME NEWS: इन दिनों ऊधमसिंह नगर में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। लगातार मौत की खबरें आ रही है। विगत दिनों प्रेमिका की हत्या, इसके बाद कल्याणी नदी में महिला की लाश और अब ट्रांजिट कैम्प में मैजिक चालक अपनी पत्नी से मोबाइल पर बात करते-करते दुपट्टे का फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना के बाद पुलिस में हडक़ंप मच गया। वहीं पड़ोसियों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसक मौत हो चुकी थी। युवक की मौत के बाद परिजनों मेंं कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः नवरात्र पर लोकगायिका के हेमा आर्य के भजन "दीखे जा दर्शना" ने मचाई धूम...

पत्नी और बच्चों को भेजा घर

जानकारी के अनुुसार मूलरूप से विनेन्द्र कुमार सिंह उम्र 34 वर्ष पुत्र अखिलेश सिंहनिवासी सिमरा बोरीपुर थाना फरीदपुर रुद्रपुर के खेड़ा थाना ट्रांजिट कैम्प में रहता था। वह रुद्रपुर से हल्द्वानी के बीच मैजिक चलाने का काम करता था। दो दिन पूर्व पत्नी पिंकी और तीन बच्चों को उसने आधार कार्ड बनवाने के लिए अपने गांव भेज दिया था। इसके बाद वह घर पर अकेला ही था।

पत्नी से बात करते हुए फंदे पर झूला

बताया जा रहा है कि रात करीब 10 बजे उसने पत्नी को मोबाइल पर फोन कर अपने पिता और बुआ से भी बात की। पत्नी पिंकी से बात करते-करते उसने बताया उसकी किसी से लड़ाई हो गई है और तुम बच्चों का स्कूल में एडमिशन करा देना। इस दौरान पत्नी ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। उसने पत्नी के दुपट्टे का फंदा बनाया और पंखे के कुंडे से लटक गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः मैसेज में आया लिंक, खोला तो फौजी के खाते से उड़ गये दो लाख

पड़ोसियों के पहुंचने तक हो गई मौत

इस बीच उधर से पति की आवाज आनी बंद हो गई तो पत्नी ने आस-पड़ोस मेें रहने वाले परिचितों को फोन किया। आनन-फानन में वह घर पहुंच तो दरवाजा बंद था। इसके बाद उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर का नजारा देखा तो सब हैरान रह गये। विनेन्द्र फंद पर लटका हुआ था। वह तुंरत उसे जिला अस्पताल में ले गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर रात मृतक के पिता व अन्य स्वजन भी वहां पहुंच गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *