उत्तराखंड: सेल्फी लेते नदी में लापता हुए दो युवक, सर्च अभियान में जुटे गोताशोर…

selfi river dwoun uttarakhand
खबर शेयर करें

Haridwar News- उत्तराखंड में सेल्फी के चक्कर में आए दिन हादसे सामने आ रहे हैं , इसी बीच हरिद्वार जनपद के रुड़की से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। थाना क्षेत्र के बाजूहेडी स्थित आरसीई कॉलेज के 2 छात्र सेल्फी के चक्कर में गंगनहर में डूब गए सूचना पर पहुंची पुलिस के गोताखोर सर्च अभियान में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: 5 करोड़ के पार पहुंचा थल की बजारा गीत, लोकगायक बीके सामंत का जलवा बरकरार

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक बाजुहेड़ी स्थित आरसीई कॉलेज के तीन छात्र जिसमें 22 वर्षीय आलोक निवासी जिला पूर्वी चंपारण बिहार, 21 वर्षीय कमल चौधरी निवासी पटना बिहार और 22 वर्षीय प्रियस राज निवासी मुज्जफरपुर बिहार गंगनहर किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे।

अचानक इस दौरान आलोक व कमल चौधरी अनियंत्रित हुए और गंगनहर में जा गिरे। दोनों छात्र गंगनहर में डूबने लगे तो उनके साथी छात्र प्रियस राज ने दोनों साथियों को डूबता देख शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गयी। लोगों ने डूब रहे छात्रों को बचाने का प्रयास किया। लेकिन दोनों छात्र गंगनहर में डूब कर लापता हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: बाप ने किया सो रहे बेटे पर कुल्हाड़ी से वार, हालत गंभीर

सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची कलियर पुलिस ने जल पुलिस की मदद से डूबकर लापता हुए छात्रों की काफी तलाश की। लेकिन उनका कोई पता नही चल पाया है। थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र राठी ने बताया कि जल पुलिस और गोताखोर की मदद से सर्च अभियान जारी है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *