उत्तराखंड: यहां होटल में आपित्तजनक हालत में मिले तीन जोड़े, आठ लोग देह व्यापार में गिरफ्तार…

SEX RACKET SITARGUNJ
खबर शेयर करें

SITARGANJ NEWS: उत्तराखंड में देह व्यापार लगातार पांव पसार रहा है। विगत दिनों कई जिलों में देह व्यापार का धंधा पकड़ा गया। अब ऊधमसिंह नगर के सितारगंज में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट टीम ने एक होटल में छापेमारी कर तीन जोड़े समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया। जिसके बाद टीम प्रभारी बसंती आर्या ने बताया कि सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। होटल स्वामी के पास से 17 विभिन्न लोगों के आधार कार्ड के साथ छापेमारी में होटल के कमरों से आपत्तिजनक वस्तुओं की भी बरामदगी होने की बात कही। सभी लोगों को आज कोर्ट में पेश किए जाने की बात कही।

Ad

जानकारी के अनुसार शाुक्रवार होटल झुनझुन में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी बसंती आर्य ने कोतवाली पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। जिसके बाद होटल में हडक़ंप मच गया। टीम ने सबसे पहले रजिस्टर की जांच की। इसके बाद टीम नहीं होटल में मौजूद कमरों की भी तलाशी ली। जहां कमरों में से पुलभट्टा थाना क्षेत्र के फिरोजपुर अलीनगर ग्राम निवासी फैजल खान नानकमत्ता थाना क्षेत्र ग्राम बरकीडांडी निवासी अंकित राणा व गाढ़ी पट्टी ग्राम निवासी पंकज राणा तीन युवतियों के साथ मिले।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जंगल में सेल्फी ले रहा था युवक, तभी सामने पहुंचा गुलदार, दो दिन तक ऐसे पेड़ पर काटी रात…

इस दौरान टीम प्रभारी बसंती आर्या ने बताया कि होटल के रजिस्टर की जांच किए जाने पर अप्रैल महीने से अब तक एक भी एंट्री की हुई नहीं प्राप्त हुई। जिस पर टीम प्रभारी ने रजिस्टर को जप्त कर होटल स्वामी कृष्ण कुमार व उषा अग्रवाल को हिरासत में ले लिया। होटल से आपत्तिजनक वस्तु मिलने के साथ ही 17 आधार कार्ड बरामद हुए हैं। जिन्हें जब्त कर लिया गया है। शनिवार आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *