उत्तराखंड: घर से मछली मारने गया युवक, नदी के पास इस हाल में मिली लाश…

deathbody haldwani Hotel
खबर शेयर करें

KASHIPUR CRIME NEWS: उत्तराखंड में लगातार अपराधों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। ऊधमसिंहनगर लंबे समय से अपराधों का गढ़ बना हुआ है। यहां आये दिन घटनाएं होती रहती है। अब काशीपुर में मारने गये युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गय। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। युवक की मौत के बाद परिजनों मेें कोहराम मच गया। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: एसडीएम संगीता कनौजिया का निधन, सड़क हादसे में हुई थी घायल

बताया जा रहा है कि काशीपुर के पुष्पक बिहार ढेला बस्ती निवासी 28 वर्षीय इकराम पुत्र अकवर मजदूरी का कार्य करता था। उसकी शादी डेढ़ साल पहले कुंडा गांव निवासी साहिबा से शादी हुई थी। उसका एक दो माह का बेटा है। परिजनों के अनुसार रविवार की सुबह करीब 10 बजे इकराम घर से मछली मारने के लिए निकला था। उसका शव कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम बैलजूढ़ी स्थित ढेला नदी के पास पत्थरों पर पड़ा मिला। सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- कैबिनेट की बैठक खत्म, इन 18 बड़े फैसलों पर लगी मुहर

वही सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में ले उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों का कहना है कि इकराम को दौरे पड़ते थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि दौरे पडऩे से ही उसकी मौत हुई होगी। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *