उत्तराखंड: युवक ने दूल्हे पक्ष को भेज दी युवती की आपत्तिजनक फोटो, बारात आने से पहले टूटा रिश्ता…

lalkaun shadi turi
खबर शेयर करें

LALKUAN NEWS: आपत्तिजनकफोटो की आड़ में लगातार ब्लैकमेलिंग का धंधा चल रहा है। ऐसे कई मामले सामने आ चुके है। अब बिन्दुखत्ता में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया। जब एक युवक ने उसकी आपत्तिजनक फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। लेकिन मामला यहीं नहीं रूका। इस दौरान जब युवती की शादी तय हुई तो युवक ने कुछ दिन पहले ही दूल्हे पक्ष वालों को युवती की आपत्तिजनक फोटो और मैसेज भेज दिये। जिसके बाद दूल्हे पक्ष वालों ने शादी तोड़ दी। पीडि़ता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः फाइनेंस कर्मी ने उठाया आत्मघाती कदम, सुसाइड नोट से खुला राज…

आइये जानते है पूरा मामला। बिन्दुखत्ता के एक गांव के निवासी ग्रामीण ने कोतवाली में शिकायती पत्र देते हुए कहा कि उसके पड़ोस में रहने वाले विशाल पुत्र छोटेलाल शर्मा ने उनकी बेटी के साथ जोर जबरदस्ती कर आपत्तिजनक फोटो खींच लिए और जिसके बाद वह लंबे समय से उनकी बेटी को ब्लैकमेल करता रहा। युवती की फोटो वायरल कर लगातार अपनी वह अपने दोस्तों की बात मानने के लिए दबाव बनाता था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: (बड़ी खबर)- शिक्षा विभाग ने जारी की कक्षा 6 से 12 तक के अर्द्धवार्षिक परीक्षाओं की डेट शीट...

उन्होंने अपनी बेटी की शादी तय कर दी। रुद्रपुर से विगत 12 अगस्त को बेटी की बारात आनी थी, सभी को शादी के कार्ड बंट गये, शादी की बाकि तैयारी एडवंास बुकिंग देकर कर ली। इसी दौरान आरोपी विशाल ने दूल्हे पक्ष का नंबर लेकर विवाह उनकी बेटी की फोटो और मैसेज उन्हें भेज दिए जिसके बाद दूल्हे पक्ष ने विवाह तोड़ दिया। पुलिस ने ग्रामीण की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया है और अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *