उत्तराखंडः क्रॉसमिंटन चैंपियनशिप में सोमेश्वर के प्रिंस, बाजपुर के आलोक और रविजोत ने जीता गोल्ड मेडल…

Ad
खबर शेयर करें

Bazpur News: मंगलवार को बाजपुर स्थित दशमेश स्कूल बाजपुर में क्रॉसमिंटन एसोसिएशन उत्तराखंड द्वारा दो दिवसीय प्रथम उत्तराखंड ओपन क्रॉसमिंटन चैंपियनशिप 2023 का समापन हो गया। प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का डंका बजाया। पहली बार उत्तराखंड में क्रॉसमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन होने से बच्चों में काफी जोश और उत्साह देखने को मिला। प्रतियोगिता के अंतिम दिन खिलाड़ियों ने कई मेडल अपनी झोली में डाले।जानकारी देते हुए सीएयूके के महासचिव एसआर आर्या ने बताया कि प्रतियोगिता में सोेमेश्वर रमेला डूंगरी निवासी प्रिंस आर्या ने गोल्ड में कब्जा किया। इसके अलावा मौ. जैद, रविजोत सिंह और आलोक नेगी दशमेश स्कूल बाजपुर ने गोल्ड मेडल जीता है। प्रतियोगिता में कई राज्यों के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। उन्होंने बताया कि जिस तरह से उत्तराखंड में पहली बार उत्तराखंड ओपन क्रॉसमिंटन चैंपियनशिप 2023 में खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। उससे क्रॉसमिंटन में उत्तराखंड का भविष्य साफ झलकता है।

Ad

अल्मोड़ा और ऊधमसिंह जिले के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का डंका बजाया। बाजपुर दशमेश स्कूल से अंडर-10 वर्ग में मौ. जैद ने गोल्ड, सोमेश्वर अल्मोड़ा से गौरव आर्या ने सिल्वर और प्रनेश ने कांस्य पदक जीता, जबकि बाजपुर से गल्र्स में दशमेश स्कूल के कनिका पांडे ने सिल्वर, और आदया सलारिया ने कांस्य पदक जीता। अडंर-12 में दशमेश स्कूल के रविजोत सिंह ने गोल्ड, अविजोत सिंह ने सिल्वर, वंश सिंह और दीप चन्द्र ने कांस्य पदक जीता। वहीं गल्र्स अंडर -12 में दशमेश स्कूल की काव्या सलारिया ने कांस्य पदक हासिल किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः शादी का झांसा देकर बनाये संबंध, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात...

इसके अलावा अंडर-14 में सोमेश्वर से प्रिंस आर्या ने गोल्ड, बाजपुर से जान्या सलारिया ने सिल्वर, अक्षित जोशी और सोमेश्वर से रिया ने कांस्य पदक जीता। इसके अलावा अंडर -14 में हर्ष और धैर्या यादव ने भी प्रतिभाग किया। अंडर-18 में आलोक नेगी ने गोल्ड, मो. अकीव ने सिल्वर और आशीष बोरा, मौ शान ने कांस्य पदक हासिल किया। अंडर-18 में सभी पदम दशमेश स्कूल बाजपुर की झोली में गये। सीएयूके के महासचिव एसआर आर्या ने बताया कि प्रतियोगिता में जीते सभी खिलाड़ी नेशनल लेबल में प्रतिभाग करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः सुशीला तिवारी अस्पताल में बुबू का पर्स हुआ चोरी, आंखों का ऑपरेशन कराने आये थे अस्पताल…

मेडल पाकर सभी खिलाड़ियों मेें उत्साह देखने को मिला। प्रतियोगिता में जीत पर क्रॉसमिंटन एसोसिएशन उत्तराखंड और श्री दशमेश स्कूल बाजपुर के प्रबंधक द्वारा सभी खिलाड़ियों को बधाई दी गई। इस मौके पर श्री दशमेश स्कूल बाजपुर के सेक्रेटरी मेजर रनजीत सिंह गिल, प्रधानाचार्य संदीप सलारिया, स्पोटर्स हेड राघवेन्द्र सिंह, महिला कोच हेमा आर्या, सेंथिलकुमार टीम मैनेजर सीएयूके, मोहम्मद कासिम जनरल सेक्रेटरी सीएएच समेत समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *