उत्तराखंड: लापता विवाहिता की लोकेशन मिली त्रिवेणी घाट पर, सुसाइड नोट में लिखा बच्चा न होने पर पति व सास मारते थे ताने…

MANJU SUCIDE
खबर शेयर करें

RISHIKESH NEWS: टिहरी गढ़वाल के घनसाली से लापता विवाहिता का सामान और सुसाइड नोट त्रिवेणी घाट गंगा तट से बरामद किया गया है। सूचना के बाद परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे, लेकिन विवाहिता का पता नहीं चल सका। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच से गंगा में सर्च आपरेशन में जुटी है।

लापता हुई विवाहिता

जानकारी के अनुसार त्रिवेणी घाट पुलिस चौकी प्रभारी उत्तम रमोला ने बताया कि 24 साल की मंजू पंवार पत्नी दीपक निवासी ग्राम तुंग पोस्ट बाजियाल गांव थाना घनसाली टिहरी गढ़वाल बुधवार की सुबह करीब छह बजे घर से लापता हो गई थी। पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट पति ने थाना घनसाली में दर्ज कराई थी। जिसके बाद महिला की खोजबीन में जुटी घनसाली पुलिस ने उसकी लोकेशन पता करने के लिए मोबाइल सर्विलांस पर लगाया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: मकान मालिक की बेटी को भगा ले गया किरायेदार, चलाता था नाई की दुकान

मौके पर मिला सामान व सुसाइड नोट

आज सुबह मंजू के मोबाइल की लोकेशन त्रिवेणी घाट चौकी क्षेत्र में गंगा तट स्थित नाव घाट पर मिली। जिसके बाद मंजू के परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्हें वहां मंजू का ट्राली बैग मिला और उसके अंदर एक डायरी और सुसाइड नोट मिला। सूचना पर त्रिवेणी घाट पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद
मंजू की मां राजी रावत पत्नी दिलवर सिंह निवासी गली नंबर दो साईं विहार चोपड़ा फार्म श्यामपुर ऋषिकेश और उसके चाचा केसर सिंह रावत मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अब राशन डीलर गेहूं-चावल के साथ-साथ वाई-फाई भी बेचेंगे, पढ़िए पूरी खबर

सुसाइड नोट में पति व सास पर आरोप

इस दौरान पुलिस ने सामान के भीतर से डायरी बरामद की। जिसमें मंजू ने कई बातें लिखी हैं। पुलिस के अनुसार मंजू ने सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने कहा है कि शादी के बाद बच्चा ना होने पर उसकी सास और पति उसे ताना देते थे। मैं सब को छोड़ कर जा रही हूं। पुलिस ने इस मामले में अनहोनी की आशंका को देखते हुए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू की है। फिलहाल एसडीआरएफ की टीम को भी गंगा में सर्च आपरेशन चलाने को कहा गया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *