उत्तराखंड: गजब के बेटी और दामाद, मायकेवालों को नींद की गोलियां खिलाकर कर दिया ये कारनामा…

BETI DAMAD NE KI CHORI
खबर शेयर करें

UDHAM SINGH NAGAR NEWS: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के सितारगंज क्षेत्र से एक गजब का मामला सामने आया है। जहां बेटी और दामाद ने मायके वालों को नींद की दवा खिलाकर सुला दिया और घर में रखे नगदी और लाखों के जेवर फरार हो गए। इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

यहां शहर के वार्ड नंबर 5 निवासी कमला पत्नी सुरेश ने पुलिस को शिकायत पत्र देते हुए आरोप लगाया कि उसकी बेटी रखी सक्सेना ने 2019 में राम बहादुर के पुत्र जितेंद्र से विवाह किया था। महिला ने कई बार बेटी को ससुराल में जाकर रहने के लिए बोला। जिसके बाद 24 तारीख की शाम को दामाद जितेंद्र कुमार उनके घर आया, आरोप है कि रात में खाने में बेटी और दामाद ने नींद की गोली मिला दी जिसके बाद उनके घर में अलमारी में रखे ₹55 हजार और एक तोला सोने के झुमके, एक तोला टॉप्स और सोने की चेन और जेवर चुरा लिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः भारतीय महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ उत्तराखंड की नंदनी का चयन, आप भी दीजिए बेटी को बधाई...

सुबह उठकर जब उन्होंने घर को देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था और दामाद और बेटी गायब थे। इसके बाद वह अपने दामाद के घर गई तो अपने जेवर और नगदी मांगे तो बेटी और दामाद धमकी देने लगे, जिसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *