उत्तराखंड: हल्द्वानी के इस होटल में मिला गाजियाबाद के पर्यटक का शव, नैनीताल घूमने आया था पर्यटक…

खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: नैनीताल रोड पर स्थित एक होटल में बुजुर्ग पर्यटक की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। जिसके बाद होटल में हडक़ंप मच गया। पर्यटक की लाश उसके बिस्तर पर पड़ी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। भोटियापड़ाव पुलिस चौकी इंचार्ज प्रकाश पोखरियाल ने बताया कि वशुंधरा कालोनी गाजीयाबाद निवासी 60 वर्षीय महक पाल नैनीताल घूमने के लिए आए थे।

पुलिस के अनुसार बुधवार को वह सौरभ होटल में एक कमरा किराए पर लेकर रुक गए। देर शाम जब वह कमरे से बाहर नहीं आए तो होटल कर्मियों ने उसे आवाज दी लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी। दरवाजा खटखटाया तो कमरा अंदर से लाक था। जिसके बाद कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर भोटिया पड़ाव पुलिस मौके पर पहुंची। आनन-फानन में पर्यटक को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद प पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: ग्रीनवूडस ग्लोबल स्कूल में आर्ट, क्राफ्ट एंड साइंस का आयोजन, बच्चों ने लगाए स्टॉल...

इसके बाद पुलिस ने मृतक के कमरे की तलाशी ली। लेकिन कमरे से कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। पुलिस ने बताया कि कमरे में सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार मृतक पर्यटक के परिजनों को बुधवार रात ही सूचना दे दी गई थी। जिसके बाद गुरुवार को वह हल्द्वानी पहुंचे। बुजुर्ग की मौत से परिजन सदमें में है। फिलहाल अभी उन्होंने कुछ नहीं कहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चलेगा। आशंका जताई जा रही है कि हार्टअटैक से मौत हुई होगी। परिजनों की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं आयी है।

Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *