उत्तराखंड: पुलिस ने कर दी बिजली कर्मी की बाइक सीज तो उसने गुल कर दी थाने की बिजली, पढिय़े गजब का मामला…

SAVIDA KARMI N KATI THANE KI BIJLI
खबर शेयर करें

UDHAM SINGH NAGAR NEWS: आपने आज तक बिजली विभाग द्वारा बिल न भरने के कारण बिजली काटने देखा और सुना होगा। लेकिन उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में एक गजब का मामला सामने आया जब पुलिस ने ऊर्जा निगम के एक संविदा कर्मी की बाइक सीज कर दी। ऐसे में गुस्साएं बिजली कर्मी ने झनकईया थाने समेत आसपास के क्षेत्र की बिजली ही गुल कर दी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने चार नामजद समेत एक अज्ञात संविदा कर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ad
Ad

जानकारी के अनुसार मेलाघाट निवासी और लोहियाहेड बिजलीघर में कार्यरत लाइनमैन हरेंद्र सिंह ने पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में बताया कि दो सितंबर को झनकईया थाने से फोन आया कि थाने समेत आसपास के क्षेत्र में बिजली नहीं है। जब वह लाइन चेक करने गया तो थाने के पास वाले ट्रांसफार्मर के तीनों फ्यूज के तार हटे मिले। साथ ही एलटी लाइन भी शाट सर्किट कर बाधित की गई थी। यदि फ्यूज जोड़ दिए जाते तो एलटी लाइन में स्पार्किंग से धमाका हो सकता था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- पिथौरागढ़ में मुवानी के पास कार दुर्घटनाग्रस्त, पांच लोगों की मौत…

यह काम मुडेली निवासी जयप्रकाश एवं एक अन्य ने किया था। उसी दिन मुडेली निवासी संविदा लाइनमैन राकेश गौतम की बाइक भी झनकईया थाने में सीज की गई थी। ऐसे में राकेश व उसके साथी जीतू राणा, संविदा मीटर रीडर चंद्रशेखर भट्ट द्वारा बाइक सीज होने पर बदले की भावना से ट्रांसफार्मर के साथ छेड़छाड़ कर बिजली गुल की गई थी। इस मामले में थानाध्यक्ष दिनेश फत्र्याल ने बताया कि राकेश गौतम, जीतू राणा, चंद्रशेखर भट्ट, जयप्रकाश राणा एवं एक अज्ञात के खिलाफ धारा आइपीसी 336 एवं विद्युत अधिनियम की धारा 140 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *