उत्तराखंड: हल्द्वानी से किशोरी को भगाकर ले गया बिहार, वहां जाकर किया दुष्कर्म

rape dehradun lokgayak
खबर शेयर करें

Haldwani Crime News: हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र से एक किशोरी अचानक लापता हो गई। किशोरी के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई। जिसके बाद किशोरी की तलाश में जुटी पुलिस ने किशोरी को बिहार से बरामद कर लिया है। पूछताछ में किशोरी के साथ दुष्कर्म होने की घटना सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने किशोरी को ले जाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों का मेडिकल भी कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: बाप ने किया सो रहे बेटे पर कुल्हाड़ी से वार, हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार मूल बेतिया बिहार निवासी आरोपी हल्द्वानी में रहकर मजदूरी का काम करता था। विगत 13 अप्रैल को किशोरी बहला-फुसलाकर भगा ले गया। जिसके बाद किशोरी की पिता ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। जांच में पुलिस ने आरोपी चंदन कुमार को बिहार से गिरफ्तार कर लिया। किशोरी ने आरोपी युवक पर कई आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बारात में न ले जाने पर दोस्त ने दूल्हे को भेजा 50 लाख का नोटिस, बोला दिल में चुभ गई बात…

आरोप है कि युवक ने किशोरी के साथ बिहार में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। साथ ही दबाव बनाने के लिए किशोरी के साथ शादी भी रचा ली। अब कि शोरी के परिजनों ने पुलिस से आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *