उत्तराखंड: सुसाइड नोट छोड़ पहाड़ में फंदे पर झूली विवाहिता, मां मांग रही बेटी के लिए न्याय…

HIMANI SUCIDE BAGESHWAR
खबर शेयर करें

BAGESHWAR CRIME NEWS: अक्सर सुसाइड की खबरें शहरों से आती लेकिन अब धीरे-धीरे पहाड़ में भी इन अपराधों में वृद्धि होने लगी है। ऐसा ही एक मामला बागेश्वर जिले में आया है। जहां एक विवाहिता ने सुसाइड नोट छोडक़र आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उसने पति और सास के खिलाफ उत्पीडऩ का गंभीर आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि विवाहिता की शादी को 11 साल हो गए थे। बेटी मौत के बाद मां ने पुलिस में रिपोर्ट कराई है। पुलिस ने सास और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: डाक विभाग में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

जानकारी के अनुसार कठायतबाड़ा निवासी हिमानी हरडिय़ा उम्र 34 साल बुधवार को ससुराल फंदे पर लटकी हुई मिली। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। जिसके बाद रविवार को मृतका की मां गंगा देवी निवासी कौसानी ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। मां ने रिपोर्ट में कहा गया है कि मेरी पुत्री का ससुराल में उत्पीडऩ किया जाता था। वह इसकी शिकायत हमेशा करती थी। रोज-रोज के उत्पीडऩ को वह सह नहीं सकी और अपनी जान दे दी। हिमानी की मौत का जिम्मेदार पति बंटी हरडिय़ा व सास राधिका हरडिय़ा को बताया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: खाने में नॉनवेज के बजाय बीबी ने बनाई दाल तो जमकर की धुनाई, फिर ऐसे किया हाई वोल्टेज ड्रामा

इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पति और सास के खिलाफ आइपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच जुट गई है। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है। कोतवाल डीआर वर्मा ने कहा कि जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *