उत्तराखंड: STAR PLUS TV शो में दिखेंगी पहाड़ की बेटी रूचिका, DANCE PLUS 6 के लिए हुआ चयन

RUCHITA NEGI Dance Plus 6
खबर शेयर करें

Dance Plus 6 : इस साल देवभूमि की बेटियों ने अपनी प्र्रतिभा का डंका बजाया है। खेल केे मैदान से लेकर सेना तक, देवभूमि की बेटियों का दबदबा रहा। अब एक और बेटी मायानगरी में अपनी डांस की प्रतिभा दिखाने को तैयार है। स्टार प्लस के शो डांस प्लस के लिए चौखुटिया निवासी रूचिका नेगी का चयन हुआ है। इस शो में उत्तराखंड से वह एक मात्र प्रतियोगी है। बेटी रूचिका के डांस शो में चयन के बाद परिवार में खुशी का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  Big breaking: अल्मोड़ा में बुजुर्ग को मारी गोली, मचा हड़कंप

मूलरूप से अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया में ग्राम पंचायत धनस्यारी निवासी रूचिका नेगी का चयन देश के नंबर वन डांस शो डांस प्लस में हुआ है। इस शो के लिए पांच राउंड पार करने के बाद रूचिता का चयन हुआ है। बेटी के चयन के बाद परिवार में खुशी का माहौल है। रूचिका अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: CLAT में उत्तराखंड के हर्षित ने बजाया डंका, ऑल इंडिया में मिली चौथी रैंक
RUCHITA NEGI Dance Plus 6 hotstar

पिता संजय नेगी बताते है कि बेटी रूचिका केे हुनर को देखते हुए आर्थिक तंगी के बावजूद अपनी दुकान बंद कर करीब दो साल पहले वह परिवार सहित मुंबई चले गये। जहां वह डिलेवरी ब्वाय की नौकरी कर अपना परिवार पाल रहे है। बेटी के खातिर उन्होंने अपना सबकुछ दांव पर लगा दिया है। रूचिका ने मात्र 11 साल की उम्र में डांस शो डांस प्लस में चयनित होकर पूरे उत्तराखंड का नाम रोशन किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: मेरी बामणी के गायक नवीन सेमवाल का निधन, उत्तराखंड संगीत जगत में शोक की लहर

रूचिका अपने साथियों के साथ दिन रात डांस की मेहनत करती है। यू-ट्यूब पर उसका रूचिका द डांसिंग स्टार चैनल भी है। इस चैनल में तमाम डांस शो देखे जा सकते हैं। संजय नेगी के तीन बच्चे है। आर्थिक तंगी के बावजूद वे बेटी के सपने को साकार करने के लिए मुंबई चले आए हैं। बेटी के चयन से पूरे परिवार में खुशी का माहौल है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *