उत्तराखंड: शर्मसार हुई हल्द्वानी, मकान मालिक ने किया किरायेदार की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म

Rape child Haldwani bhanbhupura
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Haldwani: हल्द्वानी में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। एक मकान मालिक ने किरायेदार की नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। नाबालिग से दुराचार की खबर पुलिस को मिली तो पुलिस ने तुंरत कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि बच्ची का पिता अपने घर गया था जहां लॉकडाउन के बाद वह वहीं फंस गये। इसी का फायदा उठाकर मकान मालिक ने बच्ची को हवस का शिकार बनाया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पेयजल टैंक की सफाई को लेकर जीतपुर के युवाओं ने जेई को सौंपा ज्ञापन

पुलिस के अनुसार बनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मकान में भवन निर्माण का कार्य करने वाला बरेली का श्रमिक परिवार किराए पर रह रहा था। कोरोना कफ्र्यू लगने से पहले वह बरेली चले गया था, घर में उसके बेटा बेटी साला व पत्नी रह रहे थे। पीडि़ता के परिजनों की तहरीर पर घटना 19 मई की है। शाम को उसकी 12 वर्षीय बेटी को मकान मालिक जबरन अपने कमरे में ले गया और उसके साथ डरा धमका कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ में पूर्व फौजी पर झपटा गुलदार, किया लहूलुहान

ऐसे में पीडि़ता की मां ने मामले की जानकारी ठेकेदार को दी, लेकिन ठेकेदार ने कार्रवाई का भरोसा दिलाकर नाबालिक को उसके मामा के साथ गांव भेज दिया। गांव पहुंचकर मामा ने पीडि़ता के पिता को पूरी आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीडि़ता नाबालिग के पिता ने बनभूलपुरा थाने में मामले की तहरीर देक र आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध पोस्को एक्ट समेत दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के उपरांत न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मकान मालिक पंचर की दुकान चलाता है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *