उत्तराखंड:(दुःखद)-देवभूमि का एक और लाल शहीद, परिवार में मचा कोहराम…

खबर शेयर करें

Chamoli News: उत्तराखंड का एक और सपूत देश की सेवा करते हुए शहीद हो गया है मिल रही जानकारी के अनुसार श्रीनगर-लेह हाईवे पर अपना फर्ज निभाते हुए 9 गढ़वाल राइफल, ग्राम कांडे, तहसील थराली, जिला चमोली, उत्तराखंड निवासी वीर सपूत बाघ सिंह के शहीद होने की खबर आ रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः खाना पैक कराने गये चार दोस्तों को जमकर पीटा, मरा समझकर फरार हुए हमलावर

शहीद की शहादत की खबर से परिवार के साथ गांव में भी मातम का माहौल छा गया है। देश की रक्षा के लिए अदम्य साहस एवं शौर्य का परिचय देने वाले सैन्यधाम के वीरसपूत की वीरगति के समाचार से क्षेत्र में शोक की लहर है। राष्ट्ररक्षा में अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले वीर शहीद को शत्-शत् नमन। उनका यह बलिदान सदैव हमारी स्मृतियों में जीवंत रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने की सीएम धामी से मुलाकात, पहाड़ी टोपी पहनाकर किया स्वागत

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जवान के शहीद होने पर नमन किया है, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व कर्णप्रयाग विधायक अनिल नौटियाल ने श्रद्धांजलि दी हैं।


उत्तराखण्ड के वीर सपूत, चमोली जनपद के ग्राम कांडे निवासी, 9 गढ़वाल राइफल के जवान बाघ सिंह के श्रीनगर-लेह राजमार्ग पर माँ भारती की सेवा के दौरान शहीद होने का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ है। राष्ट्ररक्षा में अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले वीर शहीद को शत्-शत् नमन। उनका यह बलिदान सदैव हमारी स्मृतियों में जीवंत रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *