उत्तराखंड: स्पा सेंटरों की आड़ में हल्द्वानी में चल रहा था बड़ा सेक्स रैकेट, 9 लड़कियोंं सहित 11 गिरफ्तार

SEX RACKET HALDWANI
खबर शेयर करें

Haldwani News: शहर में चल रहेे स्पा सेंटरों से लगातार शिकायतें आ रही है। इस सप्ताह तीसरी बार स्पा सेंटरों पर रात में पुुलिस का छापा पड़ा तो सच्चाई सामने आयी। पुलिस ने काठगोदाम थाना क्षेत्र में स्पा सेंटर में छापा मारकर 9 लड़कियों को रेस्क्यू किया है, जबकि दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब स्पा सेंटर में छापा मारा तो वहां आपत्तिजनक हालत में एक युवक मिला। स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चल रहा थस। मौके से दो संचालिकाएं फरार हो गई। पुलिस ने मौके से 21 कंडोम सहित अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं।ंं

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः मैसेज में आया लिंक, खोला तो फौजी के खाते से उड़ गये दो लाख

आपत्तिनजक हालत में मिला युवक

सीओ शांतनु पाराशर के अनुसार हाइडिल गेट स्थित जंगल लक्जरी स्पा सेंटर से सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। जिसकेे बाद देर रात सीओ ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की यूनिट को साथ लेकर स्पा सेंटर में छापा मार दिया। जैसे ही पुलिस अंदर पहुंची तो एक युवक को आपत्तिनजक हालत में एक कमरे से पकड़ लिया। अचानक हुए छापे से सेंटर में हडक़ंप मच गया। पकड़ा गया युवक आशीष उनियाल काठगोदाम क्षेत्र में रहता है लेकिन मूलरूप से न्यू टिहरी का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (दुःखद)- पौड़ी बस हादसा अपडेट, 25 लोगों की मौत...
SPA SEX RACKET HALDWAN

बेसमेंट के अंदर मिली आठ युवतियां

छापेमारी के दौरान पुलिस ने स्पा प्रबंधक पश्चिम बंगाल के वरुणपारा वारूईपुरा नदिया निवासी प्रबंधक तापस को भी गिरफ्तार किया है। काठगोदाम पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस दिल्ली की रहने वाली संचालिका सुमन और स्वाति वर्मा की तलाश कर रही है। तलाशी में आठ युवतियां बेसमेंट के अंदर मिली। पकड़ी गई युवतियों में दो यूपी, एक-एक मध्यप्रदेश, मणिपुर, पश्चिम बंगाल और हरियाणा की तीन युवतियां शामिल हैं। जिसके बाद पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः दिल को छूं जायेगा लोकगायक राजेन्द्र ढैला का गीत, तो सुनिए "मैं एक पहाड़ी छूं"
JUNGLE  SPA SEX RACKET

हर दिन 50 हजार की कमाई

महिला पुलिस की पूछताछ के बाद सीओ के निर्देश पर सभी लड़कियों को मुखानी स्थित वन स्टॉप सेंटर में भेज दिया गया। पूछताछ में सामने आा कि एक युवती हर दिन तीन सर्विस देती थी। सेंटर से हर दिन 50 हजार की कमाई होती थी। किसी ग्राहक का नाम पता नोट नहीं किया जाता था। पुलिस केे अनुसार दिल्ली से तीन और युवतियां स्पा सेंटर में आने वाली थी, मोबाइल में कई ग्राहकों के मैसेज हैं। कई ग्राहकों को रेट सेंटर में बताये जाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *