उत्तराखंड: यहां रोडवेज की बस सडक़ से नीचे गिरी, 39 यात्री थे सवार

bus accident
खबर शेयर करें

Uttarakhand News: प्रदेश में सडक़ हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। अधिकांश हादसे पहाड़ों में होते है। अब आज दोपहर उत्तराखंड रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि बस में करीब 39 यात्री सवार थे। बस मसूरी से देहरादून की ओर आ रही थी, तभी अनियंत्रित होकर आईटीबीपी एकेडमी के पास सडक़ से नीचे की सडक़ पर गिर गई। बस हादसे के बाद यात्रियों की चीख पुकार मच गई। बस का ब्रेक फेल होने के बाद पैराफिट को तोड़ते हुए बस सडक़ से नीचे जा गिरी।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani: (बड़ी खबर)-दशहरे पर पुलिस ने बदला ट्रैफिक रूट, नैनीताल, रामनगर और हल्द्वानी को आने - जाने वाले देख ले रूट चार्ट

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौक पर रेस्क्यू के लिए रवाना हुई है। ड्राइवर सहित कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं। नायब तहसीलदार भोपाल सिंह चौहान ने बताया कि बस में 39 लोग सवार थ, जिनमें से 15 लोगों को हल्की चोट आईं हैं जबकि, कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: (बड़ी खबर)- उत्‍तरकाशी में एवलांच से 8 की मौत, भारी बर्फबारी के कारण 20 फंसे...

सभी घायल यात्रियों को रेस्क्यू कर 108 के माध्यम से सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साफ नहीं हो पा रही है कि कितने लोगों को चोट लगी है। सभी घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। लगातार हो रही बारिश रेस्क्यू टीम के लिए भी मुसीबत बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *