उत्तराखंड: रिश्ते हुए तार-तार, सौतेली मां ने बेटे से रचाई शादी…

muslim marriage ppe kit uttarakhand
खबर शेयर करें

Bajpur News: आये दिन रिश्तों का तार-तार करने वाली खबरें सामने आ रही है। लोग आज रिश्तों को कलंकित कर रहे है। अब खबर ऊधमसिंह नगर जिले के बाजपुर से है, जहां मां-बेटे का रिश्ता तार-तार हो गया। यहां सौतेली मां ने पति की पहली पत्नी के बेटे से शादी कर ली। जिसके बाद पीडि़त पति ने पुलिस में इसकी शिकायत की। पति ने पत्नी और बेटे के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी। वहीं मां-बेटे की शादी पूरे क्षेत्र लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  Job News: वायु सेना में भर्ती के लिए 5 जुलाई तक ऑनलाइन पंजीकरण शुरू

जानकारी के अनुसार मामला चौकी बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का है। बुधवार को चौकी पहुंचे एक पीडि़त ने जब अपनी परेशानी पुलिसको बताई तो पुलिस भी हैरान रह गई। पीडि़त ने बताया कि पहली पत्नी की मौत के बाद उसने करीब 11 साल पहले दूसरी शादी कर ली, ऐसे में पहली पत्नी से हुए दो बेटे उसे छोडक़र चले गए। उसकी दूसरी पत्नी से तीन बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अपात्रों को राशनकार्ड निरस्त करने का आखिरी मौका, पढि़ए पूरी खबर

आरोप है कि कुछ समय बाद उसके बेटों का घर पर आना-जाना हो गया। पिछले दिनों उसकी दूसरी पत्नी ने मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए सौतेले बेटे से शादी कर ली है। तहरीर में महिला पर घर में रखी करीब 20 हजार रुपये की रकम भी ले जाने का आरोप लगाया गया है। फिलहाल पुलिस कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *