उत्तराखंड: घोड़े को सिगरेट पिलाने वालों पर हुई कार्यवाही, मंत्री बहुगुणा ने दिए थे सख्त निर्देश…

खबर शेयर करें

Dehradun News: विगत दिनों एक केदारनाथ में एक घोड़े को सिगरेट पिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिस पर एक्शन लेते हुए पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा के निर्देश पर पुलिस ने कार्यवाही की है। पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा के निर्देश के बाद हुई कार्यवाही लोगों ने जमकर तारीफ की।

गौरतलब है कि ट्विटर पर एक यूजर ने उत्तराखंड पुलिस को टैग करते हुए घोड़े को कथित सिगरेट पिलाने का वीडियो पोस्ट किया था। उत्तराखंड पुलिस ने भी ट्वीट का रिप्लाई करते हुए रीट्वीट करते हुए लिखा कि हमारे संज्ञान में वायरल वीडियो आया है। पुलिस वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। साथ ही पुलिस ने लोगों से अपील की है कि ऐसी घटनाओं की सूचना तत्काल नजदीकी ड्यूटी पुलिस या 112 पर कॉल करके दें।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः कप्तान मीणा की फिरकी में फंसा अब्दुल मलिक, दिल्ली में मास्टर माइंड का गेम ऐसे हुआ ओवर…

इस वीडियो पर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को पोस्ट किया है। रवीना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि क्या हम हमारे पवित्र स्थानों में घोड़ों के साथ होने वाले लगातार अत्याचार को रोक सकते है। उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पीएमओ इंडिया को टैग करते हुए लिखा है कि क्या ऐसे लोगों को अरेस्ट किया जा सकता है? वहीं, ट्विटर पर कई यूजर्स ने अपनी नाराजगी जताते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी।जिसके बाद कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की सख्त हिदायत पर एफआईआर दर्ज करते हुए गिरफ्तारी कर अराजकतत्वों को सबक सिखाया है।

Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *