उत्तराखंड: प्रेमिका के पैसों पर मौज करना प्रेमी को पड़ा भारी, हल्द्वानी रोडवेज पर प्रेमिका ने काटा हंगामा…

LOVER DIDIHAT HALDWANI
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: आपने प्रेमी-प्रेमिका की कई कहानियां सुनीं होगी। प्रेमिका प्रेमी के साथ फरार, गहने लेकर प्रेमिका फरार, इस तरह की खबर आये दिन आती रहती है। हल्द्वानी में एक गजब का मामला देखने को मिला। यहां प्रेमी को प्रेमिका के पैसों पर मौज करना भारी पड़ गया। हालात हंगामे तक पहुंच गये। प्रेमिका ने रोडवेज स्टेशन हंगामा काट दिया। उसका आरोप है कि प्रेमी ने होटल और खाने का भुगतान उसी से करा दिया था। जिससे दोनों में झड़प हो गई। नजारा देख मौके पर लोगों की भी उमड़ पड़ी। मामला यही नहीं थमा। पुलिस तक जा पहुंचा। पुलिस ने चेतावनी देकर दोनों को बाद में छोड़ दिया।

Ad

जानकारी के अनुसार डीडीहाट निवासी एक महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ साल पहले उसके पति का निधन हो गया। ऐसे में गांव के एक युवक से उसका प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। सोमवार को कुंवरपुर गौलापार में दोनों का एसएससी का पेपर था। रविवार को वह प्रेमी के साथ उसकी कार से हल्द्वानी पहुंच गई। इसके बाद रात को दोनों होटल के एक कमरे में ठहरे। जहां खाने और रहने का भुगतान प्रेमी ने उसी से करा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : प्रदेश में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 24 घंटे में 259 नए केस...

फिर क्या था सोमवार को रोडवेज स्टेशन पर पहुंचते ही प्रेमिका ने हंगामा काट दिया। प्रेमिका कार से उतरकर सडक़ पर आ गई और प्रेमी पर आरोपों की बौछार कर दी। हंगामा होने पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई। यहां दोनों को समझाकर शांत कराया। इसके बाद पुलिसं ने दोनों को पेपर देने को कहा। और चेतावनी देकर छोड़ दिया।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *