उत्तराखंड: अब यहां पकड़ा सेक्स रैकेट, दिल्ली और गाजियाबाद से आती थी लड़कियां

sex racket dehradun
खबर शेयर करें

SEX RACKET UTTARAKHAND: देवभूमि में देह व्यापार का धंधा जोरों पर है। हल्द्वानी से लेकर देहरादून तक कई सेक्स रेकैट चल रहे है। विगत दिनों हल्द्वानी, रुद्रपुर के स्पा सेंटरों में देह व्यापार का धंधा करते हुए कई युवक-युवतियां को पुलिस ने पकड़ा। अब देहरादून के वसंत विहार के पाश एरिया नर्मदा एन्क्लेव में चल रहे देह व्यापार का वसंत विहार थाना पुलिस ने पर्दाफाश किया है। यहां दंपती सहित दो अन्य को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: अजब चोर की गजब कहानी, दोस्तों की उधारी चुकाने को टाटा मोटर्स का सैल्स एग्जिक्यूटिव बन गया शातिर चोर

पुलिस को शिकायत मिली थी कि जीएमएस रोड स्थित नर्मदा एन्क्लेव के एक घर में देह व्यापार चल रहा है। जिसके बाद मंगलवार को पुलिस टीम जब घर में पहुंची तो एक कमरे में एक महिला व पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। दूसरे कमरे में आरोपित पति-पत्नी थे और तीसरे कमरे में उनके तीन बच्चे थे। छापेमारी में कमरे से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ। सैक्स रैकेट चलाने वाले संदीप व उसकी पत्नी रिया ने बताया कि उन्होंने किसी रिश्तेदार से मकान किराये पर लिया हुआ है। वह दिल्ली व गाजियाबाद से लड़कियों को देहरादून बुलाते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: गर्भवती महिला ने बच्चे को सड़क पर दिया जन्म, एक घंटे बाद आई एंबुलेंस

पति ग्राहकों से संपर्क में रहता था। इसके लिए वह वाट्सएप का इस्तेमाल करता था। आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए आरोपी रविकांत ने बताया कि वह दो साल से संदीप को जानता है। वह पहले भी संदीप के घर आया है। रविकांत को फोन कर दिल्ली से लडक़ी आने की बात कहकर उसे अपने घर बुलाया। देह व्यापार में पकड़ी गई महिला ने बताया कि वह पहले भी देह व्यापार करने के मामले में जेल जा चुकी है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *