उत्तराखंड: धनतेरस पर बाजार से युवती लापता, फोन कर बोली मैंने प्रेमी संग कर ली शादी…

MARRISE LOVER
खबर शेयर करें

GARAMPANI NEWS: पहाड़ में गजब का मामला देखने को मिला। यहां धनतेरस पर सामान खरीदने आयी युवती अचानक लापता हो गई। ऐसे में परेशान युवती के परिजनों ने को उसे कई जगह ढूढ़ा लेकिन वह नहीं मिली। तभी युवती ने पिता को फोन कर कहा कि उसने शादी कर ली है। साथ ही पुलिस को वकील के माध्यम से सूचना भिजवा दी। बताया जा रहा है कि युवक पिछले तीन सालों से युवती के गांव में ही लोडर मशीन चलाने का काम करता है।

जानकारी के अनुसार ताडीख़ेत ब्लॉक के ईडा़ गांव निवासी भीम सिंह फत्र्याल की पुत्री धनतेरस पर अपनी सहेलियों के साथ खैरना बाजार में खरीदारी करने पहुंची। जब शाम को वह घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों को ङ्क्षचता हुई। इसके बाद पिता भीम सिंह भी खैरना बाजार पहुंचे लेकिन यहां बेटी का कुछ पता नहीं चल सका। उन्होंने रिश्तेदारों को भी फोन किये लेकिन वह किसी के वहां नहीं मिली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः अमेरिकी युवती को भाया पहाड़ी छोरा, उत्तराखंड आकर पहाड़ी संस्कृति में लिए सात फेरे…

थक-हारकर परेशान भीम सिंह ने अनहोनी की आशंका के चलते थाना भवाली में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराी। वही क्षेत्र में बाजार ये युवती के गायब होने की खबर से हडक़ंप मच गया। तहरीर के बाद पुलिस जांच में जुट गई। इसके बाद युवती का फोन ट्रेस किया गया। तभी युवती के हिमांचल प्रदेश में होने की सूचना मिली। चौकी इंचार्ज खैरना गुलाब सिंह कंबोज का कहना है कि युवती ने अपने पिता को फोन पर हिमाचल में होने की सूचना दी। कहा कि उसने अपने प्रेमी से विवाह कर लिया है। बताया है कि हिमाचल निवासी लोडर मशीन चालक है। चौकी इंचार्ज के अनुसार युवती के वकील ने भी दूरभाष पर दोनों की कोर्ट मैरिज होने की पुष्टि की है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *