उत्तराखंडः इश्क में पागल पोती ने ब्‍वॉयफ्रेंड के दोस्त संग मिलकर कराई दादी की हत्या

खबर शेयर करें

Haridwar News: प्यार की खातिर आज का युवा इस कदर अंधा हो चुका है कि उसे रिश्ते भी नजर नहीं आते। ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला हरिद्वार जिले के ज्वालापुर में सामने आया। जहां दो दिन पहले तीर्थ पुरोहित परिवार की बुजुर्ग महिला की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। हत्याकांड के खुलासे के लिए जब पुलिस जांच में जुटी तो हक्के-बक्के रह गई। दादी की हत्या के पीछे पोती ही मास्टरमाइंड निकली। हत्याकांड का कारण प्रेम प्रसंग में रोक-टोक का मामला सामने आया। पोती ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के दोस्त को ब्लैकमेल करते हुए दादी के कत्ल के लिए तैयार किया था। पुलिस ने आरोपी पोती और बीबीए में पढ़ने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर आज हत्याकांड का खुलासा किया। पढ़िए हत्याकांड की पूरी कहानी…

सीसीटीवी में फंसा हत्यारोपी

आज ज्वालापुर कोतवाली में हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि ज्वालापुर के मौहल्ला चाकलान निवासी पेशे से तीर्थ पुरोहित अनुराग शर्मा गंगा सप्तमी के अवसर पर पूजा अर्चना के लिए हर की पौड़ी गए हुए थे। इस दौरान उनकी बुजुर्ग मां घर पर अकेली थीं। अचानक घर से चीख पुकार की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो देखा कि बुजुर्ग महिला को लहूलुहान हालत में खून से सने फर्श पर पड़ी थी। अभिषेक शर्मा की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने हत्याकांड के खुलासे के लिए कई सीसीटीवी खंगाले तो पुलिस के हाथ सुराग लगा। तभी एक संदिग्ध युवक से पूछताछ की गई तो उसने बुजुर्ग महिला की हत्या की बात कबूली। इसके बाद उसने हत्याकांड की वजह बताई तो पुलिस भी चौक गई। पूछताछ में युवक ने अपना नाम उदित झा बताया कहा कि वह बीबीए का छात्र है। पूछताछ में बताया कि मृतका की पोती का अनुराग के साथ व उदित झा का कनखल निवासी युवती के साथ अफेयर है। चारों आपस में दोस्त हैं। उदित झा और उसकी गर्लफ्रेंड के प्राइवेट फोटो व वीडियो मृतका की पोती के पास थी। मृृतका की पोती अपने ब्वायफ्रेंड अनुराग को समय-समय पर रूपये देती रहती थी और उसको आई फोन के लिए भी रूपये दिये थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पहाड़ में मिला 11 फिट का किंग कोबरा, पहली बार देख खौफ में ग्रामीण

पोती ने धमकी देकर करानी दादी की हत्या

इधर घर से रूपये गायब होने पर दादी समझ गई कि उसकी पोती ही ऐसा करती है। ऐसे में दादी को रास्ते से हटाने के लिए पोती ने अपने के लिए दोस्तों के साथ मिलकर उदित झा को ब्लैकमेल करते हुए धमकी दी कि तू मेरी दादी को रास्ते से हटा दे वरना तेरी प्राइवेट वीडियो को वायरल कर दिये जायेंगे। जिसके बाद योजना के तहत दादी को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया गया। गंगा सप्तमी के दिन मृतका बुजुर्ग महिला के घर के सभी सदस्य गंगा स्नान के लिए हरिद्वार चले गए तो मृतका की पोती ने उदित झा को अपने घर की सारी जानकारी दी कि आज अच्छा मौका है हमारे घर पर जाकर मेरी दादी को रास्ते से हटा दो।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः मिट्टी के बर्तन की कला से रूबरू हुए गुरू द्रोणा पब्लिक स्कूल के बच्चे

पैदल आया हत्यारा

उदित झा रास्ते से अंसारी मार्केट से हथौड़ा खरीदकर अपनी स्कूटी से घर से कुछ दूर आकर स्कूटी को आधे रास्ते में कहीं खड़ी कर दी। उसके बाद सीसीटीवी कैमरो से बचने के लिये छाता ओढ़कर पैदल-पैदल गलियों से चलकर उसके घर पर आया। दरवाजा दादी ने खोला। उदित झा ने बुजुर्ग पोते के मुकुंद के बारे पूछा। उसे अपना दोस्त बताकर मृतका से पीने के लिये पानी मांगा। जैसे ही फ्रीज से पानी निकाल रही थी तो उसी दौरान मुख्य उदित झा ने अचानक हथोड़े से उनके चेहरे पर वार कर दिया। बुजुर्ग बदहवास हालत में निचे गिर पड़ी। इसके बाद वह घर से निकलकर गली में पैदल व अपनी स्कूटी लेकर अपने घर निकल गया।

Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]