उत्तराखंड: इस जिले में पूर्ण लॉकडाउन के बाद शराब की दुकानें भी बंद, जाम को तरसे शराबी

Uttarakhand wine corona
खबर शेयर करें

हल्द्वानी: कोरोनाकाल में शराबियों के लिए खास खबर है। जिलाधिकारी धीराज गब्र्याल के निर्देश के बाद आज से एक हफ्ते के लिए नगर निगम हल्द्वानी, लालकुआं और नगर पालिका रामनगर में पूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है। ऐसे में इन तीनों क्षेत्रों मेें शराब की दुकानें बंद रहेंगी। वहीं जो भी दुकानें इसकी परिधि से बाहर आती है वह दुकानें दो बजे तक खुली रहेंगी। ऐसे में शराबी शराब की दुकान में इधर-उधर जुगाड़ में जुटे रहे।

Ad

जानकारी देते हुए आबकारी निरीक्षक महेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि जिलाधिकारी का आदेश मिलने के बाद सभी शराब कारोबारियों को 27 अप्रैल से एक सप्ताह तक के लिए दुकानें बंद रखने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। ऐसे में अगर कोई भी दुकान खुली पायी गई तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही आबकारी महकमे की टीमें शराब की दुकानों का निरीक्षण करेंगी।

Ad

गौरतलब है कि जिलाधिकारी धीराज गब्र्याल ने सोमवार को बाजार सात बजे तक खोले रखने के आदेश दिए थे। इस आदेश में शराब की दुकानों को सात बजे तक खोलने की छूट नहीं दी गई थी। ऐसे में कारोबारियों ने दो बजे पहले की शराब की दुकानें बंद दीं लेकिन बाद में अफवाह के बाद दोबारा दुकानें खोल दी गयी। इसकी जानकारी जैसे ही आबकारी विभाग को मिली तो हडक़ंप मच गया। आबकारी निरीक्षक महेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि दो बजे बाद शराब की दुकानें खुलने की सूचना मिलते ही टीमें भेजकर इन्हें बंद करवा दिया गया था।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: ट्रैवलर ने मारी स्कूटी को जोरदार टक्कर, आरपीएफ की महिला सिपाही की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *