उत्तराखंड: एलएलबी की छात्रा ने खाया जहर, मौत के बाद पति पर लगे ये गंभीर आरोप

RASHMI DEATH KASHIPUR
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Kashipur: शुक्र्रवार को काशीपुर में एक एलएलबी की छात्रा ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने आरोप उसके पति की ओर से दहेज के लिए प्रताडि़त करने को उसकी आत्महत्या का कारण बताया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: कई जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट, भूस्खलन की चपेट में आने से महाराष्ट्र निवासी महिला की मौत

जानकारी के अनुसार कुंडा थाना क्षेत्र के बेतवाला निवासी 29 वर्षीय रश्मि पुत्री जोगा सिंह की शादी 20 फरवरी 2018 को नादेही चीनी मिल निवासी राजीव के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद उसका पति राजीव दहेज में कार व नकदी की मांग करने लगा। ऐसे में आये दिन मारपीट कर प्रताडि़त करने लगा। रोज-रोज के कलेश से तंग आगर करीब एक साल बाद पति रश्मि को मायके में छोडक़र चला गया। जिसके बाद पति के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ की शिकायत महिला हेल्पलाइन काशीपुर में की गई।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: सोमेश्वर में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार

रश्मि की शिकायत के बाद महिला हेल्पलाइन में केस शुरू हो गया। केस शुरू होने के बाद पति केस वापस लेने के लिए रश्मि व उसकेपरिजनों पर दबाव बनाने लगा। मृतका के भाई आशीष कुमार ने बताया कि रश्मि एलएलबी की छात्रा थी। पति की प्रताडऩा से तंग आकर उसने शुक्रवार जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद वह उसे एक निजी अस्पताल में ले गये जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *