उत्तराखंड: (बड़ी खबर)-लालकुआं के इस प्रतिष्ठित होटल में मिली महिला की लाश, हिरासत में अल्मोड़ा निवासी युवक

LALAUN MURDER
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Lalkaun: रविवार सुबह लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन चौराहे के पास स्थित एक होटल में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से हडक़ंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची साथ ही फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भी सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम में होटल के कमरे में पहुंचकर बारीकी से छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: (बड़ी खबर)- शिक्षा विभाग ने जारी की कक्षा 6 से 12 तक के अर्द्धवार्षिक परीक्षाओं की डेट शीट...

जानकारी के अनुसार लालकुआं के एक प्रतिष्ठित होटल में संदिग्ध अवस्था में महिला का शव मिला है। कमरे में महिला की लाश देखकर होटल कर्मचारियों ने लालकुआं कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने अल्मोड़ा निवासी एक युवक को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि कमरा उसी के नाम पर बुक किया गया था। मामला लालकुआं के होटल नरूला का है। बताया जा रहा है कि होटल में महिला और एक पुरुष पिछले 2 दिनों से ठहरे हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: (बड़ी खबर)-सोमेश्वर में नौ लाख का लीसा पकड़ा, हल्द्वानी बेचने ला रहा था तस्कर

इस बीच एक बुजुर्ग महिला मौके पर पहुंच गई वह रो-रोकर कह रही है कि मृतका उसकी बेटी है। बुजुर्ग का कहना है कि वह होटल में कैसे पहुंची। इसके बाद एक युवक भी पहुंच गया। युवक ने अपना नाम ओमप्रकाश बताते हुए स्वयं को महिला का पति बता रहा है। उसने बताया कि वह वीआईपवी गेट वर्मा कालोनी का रहने वाला है। मृतका हेमा उसकी पत्नी है। पुलिस बुजुर्ग महिला और ओमप्रकाश से पूछताछ में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *