उत्तराखंड: इस मामले में व्हाट्सएप में अलग-अलग मोबाइल नंबरों से चैटिग का मिला स्क्रीन शॉट, जीजा-साले को उठा ले गई पुलिस

SATTE M 2 GIRFTAR
खबर शेयर करें

BAJPUR CRIME NEWS: ऊधमसिंह नगर जिले में लंबे समय से अपराधों का बोलबाला रहा है। हाल ही में हत्या, आत्महत्या से लेकर गोलीकांड की खबरें जिले में बढ़ी है। अब सट्टेबाड़ी में जिला आगे बढ़ता जा रहा है। खुबर बुधवार देर शाम की है। बाजपुर के कृषि उत्पादन मंडी समिति परिसर में स्थित चाय की दुकान पर पुलिस ने दबिश दी। इस दौरान पुलिस को देखकर छह लोग भाग खड़े हो गये।

Ad

पुलिस ने मौके से चाय विक्रेता मोहल्ला संजय कॉलोनी निवासी प्रमोद कुमार उर्फ लाला व उसके साले मोहज्जा रामविलास बस्ती वार्ड नंबर-तीन बुच्चोवाली गली थाना मंडी जिला भटिडा पंजाब निवासी जौली मित्तल पुत्र जगन्नाथ हाल निवासी सुनीता किराना स्टोर संजयनगर बाजपुर को दबोच लिया। इस दौरान तलाशी में उनके पास 13400 रुपये की नकदी, एक पेन-डायरी व दो मोबाइल बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि का एक और लाल शहीद, पांच माह बाद बंधना था सेहरा…

जानकारी देते हुए एसएसआइ जसविदर सिंह ने बताया कि चाय विक्रेता प्रमोद पुराना सटोरिया है। उसके खिलाफ बाजपुर कोतवाली में पांच मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं। आरोपितों से बरामद मोबाइल फोन की छानबीन से पता चला कि व्हाट्सएप में अलग-अलग मोबाइल नंबरों से चैटिग की गई है जिसमें कुछ अकनुमा कोड व रुपये लेन-देन से संबंधित स्क्रीन शॉट प्राप्त हुए हैं। पूछताछ में दोनों ने बताया कि रिश्ते में जीजा-साले हैं। अपना सारा हिसाब डायरी में लिखते हैं। कुछ लोग मोबाइल मैसेज से सट्टा लगाते हैं। मामला दर्ज करने के बाद गुरूवार को पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *