उत्तराखंड: हलक में उतरी दारू तो झूमने लगा सिपाही, फॉलोवर संग बाजार में लगाये ठुमके

wine police man
खबर शेयर करें

चम्पावत: Champawat News- अक्सर आपने शहरों में पीकर टल्ली होने वाले पुलिसवाले देखे होंगे। देश के अलग-अलग राज्यों में ऐसे किस्से सुनने को मिलते है। कि सिपाही वहां मिला टल्ली, दारोगा बाबू मिले टल्ली। ऐसा ही एक मामला चंपावत जिले में देखने को मिला। जहां नशे में धुत एक सिपाही भागड़ा करते दिखा। लेकिन वाक्या यहीं खत्म नहीं हुआ उसके साथ एक फॉलोवर भी धुत दिखा। कोरोना काल में खुले बाजार में दोनों डांस करते हुए नजर आये। फिर एक-दूसरे से गले मिलकर सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां अलग उड़ा दी। किसी ने सिपाही के धुत होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों को ले गई। जिसके बाद दोनों का चालान किया गया।

Ad

आइये जानते है पूरा मामला क्या है। मामला मंगलवार की दोपहर का है। यहां पुलिस लाइन में तैनात सिपाही जगत सिंह रावत व फॉलोवर शराब के नशे में धुत होकर खेतीखान तिराहे पर डांस करने लगे। इस बीच इंद्रदेव की कृपा बरसी तो बारिश हो गई। फिर क्या था जैसे डांस में चार चांद लगा गये। सिपाही ने अपनी टी-शर्ट उतारी और जमकर डांस किया। फिर दोनों एक-दूसरे से गले मिलने लगे। आलम यह हो गया है कि डांस देखने वालों की भीड़ लग गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: आप में एक साल होने पर सर्किल प्रभारी संजय कश्यप को कार्यकर्ताओं ने खिलाई मिठाई…

सिपाही के नशे में धुत होकर डांस करने की सूचना किसी ने पुलिस को दी। सूचना पर एसएसआइ सुरेंद्र खड़ायत व बाजार चौकी इंचार्ज सोनू सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। समझाने पर नहीं माने तो पुलिस दोनों को पकडक़र कोतवाली ले आयी। इस संबंध में कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों का चालान कर दिया गया है। बताया कि दोनों काफी समय से सस्पेंड चल रहे हैं। लेकिन जिस तरह से दोनों ने डांस किया, वह दिनभर पूरे बाजार में चर्चा का विषय बना रहा।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *