उत्तराखंड: बाहरवाली के चक्कर में घरवाली पर झोंका फायर, मिस हुआ तो बेल्ट से घोटा गला

MUNSYARI MAHOTSAV GOLIKAND
खबर शेयर करें

Rudrapur News: बिलासपुर की महिला के प्रेम में पड़े रम्पुरा के युवक ने पत्नी पर तमंचा तान दिया। आरोप है कि इस दौरान फायर भी किया, लेकिन मिस हो गया। जिससे उसकी जान बच गई। लेकिन इसके बाद में पति ने बेल्ट से पिटाई करते हुए उसका गला घोंट दिया। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो पीड़िता की जान बची। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (दु:खद)-पहाड़ी से गिरा पत्थर, महिला की मौत…

पुलिस के अनुसार रम्पुरा निवासी आरती रस्तोगी ने बताया कि उसका विवाह सूरज रस्तोगी से हुआ था। शादी के बाद उनके तीन बच्चे हुए। उसका पति वाहन चालक था, ऐसे में उसकी मुलाकात सोढ़ी कालोनी बिलासपुर निवासी चांदनी गुप्ता से हुई। चांदनी गुप्ता ने उसके पति को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। जिसके बाद उसका पति उस पर अत्याचार करने लगा।

विगत 20 जून को उसका पति चांदनी को लेकर फरार हो गया था। ब पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो पति ने माफी मांगी और भविष्य में चांदनी से कोई संबंध न रखने की बात कहीं। लेकिन इसके बावजूद इसके दोनों का संपर्क लगातार बना रहा। इसकी शिकायत उसने अपनी सास, ससुर, देवर, चचेरे ससुर से की तो उन्होंने भी उसे धमकाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिसोर्ट के स्विमिंग पुल में नहाने के दौरान दिल्ली पुलिस में तैनात कांस्टेबल की मौत…

इसके बाद विगत 13 जुलाई की रात दो बजे उसका पति बाहर से आया। इस दौरान उसने उसे जान से मारने के इरादे से तमंचा निकाला और फायर कर दिया। लेकिन फायर नहीं चला। यह देख वह बाहर भागने लगी तो पति ने पकड़ लिया और उसकी बेल्ट से पिटाई करते हुए गला घोंट दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए तो उसकी जान बच गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: UTET को लेकर आया बड़ा अपडेट, आवेदन से पहले पढ़ ले ख़बर

आरती का आरोप है कि पति को उसकी सास ससुर, देवर, देवरानी, ननद और चचेरे ससुर का समर्थन है। उसने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *