उत्तराखंड: नैनीताल में महिला SI से भिड़े दिल्ली के रहीसजांदे, हमारी छह करोड़ की कार पर कैसे हाथ लगाया… वर्दी उतरवा दूंगा…

DELHI TOURIST NAINITAL
खबर शेयर करें

Nainital Crime News: कोरोना केस कम होने के बाद पर्यटकों की आवाजाही शुरू हो चुकी है। ऐसेे में हर दिन हजारों पर्यटक उत्तराखंड पहुंच रहे है। लेकिन कई पर्र्यटक पुलिस से लेकर स्थानीय लोगों को हेकड़ी दिखाने से बाज नहीं आ रहेे है। इससे पहलेे भी कई मामले आ चुके है। अब रविवार को जो मामला आया वो तो सबसे गजब का था। चैकिंग कर रही जब एक महिला दारोगा नेे हिमाचल नंबर की कार रोकी तो बखेड़ा खड़ा हो गया। आइये पढ़ते है पूरी खबर…

Ad

कार में चढ़ी थी काली फिल्म

दरअसल रविवार की शाम माल रोड में एसआई राजकुमारी ड्यूटी पर थीं। इस बीच एक एक कार के शीशे में काली फिल्म देख एसआई ने चालक को रोका। एसआई ने काली फिल्म हटाने के लिए कहा तो लेकिन कार सवार पर्यटक अभद्रता पर उतर आए। देखते ही देेखते हंगामा हो गया। हंगाम देख भीड़ एकत्र हो गर्ई। पुलिस ने चालान करने की बात कही तो पर्यटक गाली-गलौज करने लगे। राहगीरों ने पर्यटकों से सभ्यता से पेश आने को कहा तो वहां हंगामा हो गया। पर्यटकों व महिला एसआई के बीच धक्का मुक्की भी हो गई।

Ad

महिला पर्यटक बोली छह करोड़ की है कार

कार में सवार एक महिला पर्यटक ने गलती मानने के बजाय कार की कीमत बताना जरुरी समझा। कहने लगी छह करोङ की कार है, कार पर कैसे हाथ लगा दिया। कार सवार महिला दरोगा से अभद्रता कर धक्का मुक्की पर उतारू हो गए। पर्यटक पुलिस कर्मियों को उनकी वर्दी उतरवाने की धमकी दे दी। इसके बाद पुलिस सख्ती दिखाते हुए पर्यटकों को गाड़ी में बैठाकर थाने ले आई। पर्यटक थाने में आकर भी पुलिस से अभद्रता करते रहे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पब्जी खेलते युवती को हुआ प्यार, प्रेमिका से मिलने एक साथ हल्द्वानी पहुंचे दो युवक

पर्यटकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस मामले में एसओ विजय मेहता ने बताया कि बसंत विहार दिल्ली निवासी शिवम कुमार मिश्रा और संदीप लामा, विवेक व आर्यनगर कानपुर निवासी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506, 353,186 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आज कोर्ट में पर्यटकों की पेशी की जाएगी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *