उत्तराखंड: हल्द्वानी में अब इस स्पा सेंटर में पड़ा छापा, पांच लड़कियां रेस्क्यू, चार युवक और संचालक फरार

SPA EX RACKET HALDWANI
खबर शेयर करें

शहर में चल रहेे स्पा सेंटरों से लगातार शिकायतें आ रही है। हल्द्वानी पुलिस की छापेमारी लगातार जारी है आज फिर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने दुर्गा सिटी सेंटर स्थित स्पा सेंटर में छापेमारी की कार्रवाई की है। छापेमारी के पहले ही चार युवक और संचालक मौके से फरार हो गए बताया जा रहा है कि, पुलिस ने स्पा सेंटर से पांच युवतियों को रिकवर किया है। पुलिस को स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली है पुलिस द्वारा स्पा 19 को सील किया जा रहा है । स्पा सेंटर में मिली युवती या दिल्ली और दिनेशपुर की रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः खाना पैक कराने गये चार दोस्तों को जमकर पीटा, मरा समझकर फरार हुए हमलावर

छापेमारी के बाद एसपी सिटी जगदीश चंद्र और सीओ शांतनु पराशर भी मौके पर पहुंचे है । अब तक पुलिस ने मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है दो संचालक फरार बताए जा रहे हैं। गौरतलब है कि लंबे समय से स्पा सेंटरों की आड़ में अनैतिक कार्य होने के आरोप लग रहे थे लिहाजा पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी जारी रखी है इससे पूर्व एक स्पा सेंटर में देह व्यापार भी होते पकड़ा गया है आज फिर पुलिस ने छापेमारी में आपत्तिजनक सामान बरामद किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (खौफनाक)-पति ने पत्नी को गोबर में डूबो-डूबोकर मारा डाला, हत्या के बाद हुआ फरार
candom sex


इससे पहले पुलिस ने काठगोदाम थाना क्षेत्र में स्पा सेंटर में छापा मारकर 9 लड़कियों को रेस्क्यू किया था, जबकि दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब स्पा सेंटर में छापा मारा तो वहां आपत्तिजनक हालत में एक युवक मिला। स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चल रहा थस। मौके से दो संचालिकाएं फरार हो गई। पुलिस ने मौके से 21 कंडोम सहित अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *