उत्तराखंड: अल्मोड़ा में खाई में गिरी उड़े परखच्चे, एक की मौत दो घायल…

Haldani Accident balwant dhami
खबर शेयर करें

ALMORA ACCIDENET NEWS: पहाड़ों में सडक़ हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। अब अल्‍मोड़ा जिले में भनोली रोड पर पलौली के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस दौरान हादसे में चालक की मौत हो गई जबकि कार में सवार दो लोग घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को उन्हें अस्पताल में भर्ती काया गया। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अपात्रों को राशनकार्ड निरस्त करने का आखिरी मौका, पढि़ए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे भनोली तहसील के तडक़ोट गांव निवासी कार यूके 01 सीए 7601 पंकज सिंह रावत पुत्र हरीश सिंह काफलीखान के लिए रवाना हुआ। उनके साथ कार में तडक़ोट गांव के ही गोपाल सिंह गैड़ा की पुत्री किरन व नौ वर्षीय पुत्र नंदन उर्फ नंदू भी बैठा था। तभी भनोली रोड पर पलौली के पास चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा। कार करीब 150 मीटर गहरी खाई में समा गई।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: पहाड़ में नदी में नहाने गए दो युवक डूबे, मौके पर ही मौत

हादसे में से समय पूर्व प्रधान भनोली गणेश बिष्ट ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसओ गोविंद सिंह मेहता मौके पर पहुंची जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से घायलों को खाई से निकाला। आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धौलादेवी में भर्ती कराया गया। लेकिन हादसे में गंभीर रूप से घायल चालक पंकज ने दम तोड़ दिया। घायल किरन व नंदू को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। इससे पहले इसी जगह पर वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव प्रचार से लौट रहे सात भाजपा कार्यकताओं की मौत हुई थी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *