उत्तराखंड: स्टेटस में लिखा अच्छा चलता हूं, दुवाओं में याद रखना…ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

train suicide gajroula
खबर शेयर करें

UDHAM SINGH NAGAR: एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मरने से पहले युवक ने अपने स्टेटस में अच्छा चलता हूं, दुवाओं में याद रखना भी डाला था। जिसे बाद में उसकी पत्नी ने हटा दिया था। युवक की मौत के बाद रुद्रपुर में कोहराम मच गया। गजरौला में शव लेने के लिए मां, पिता और भाई समेत अन्य रिश्तेदार रवाना हो गए हैं।

Ad

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के मटकोटा नैनीताल रोड निवासी वीरेंद्र चौहान के बड़े पुत्र अमित चौहान ने गजरौला में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया। जिसमें मृतक ने अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी, सास व ससुर को ठहराया था। वीरेंद्र चौहान ने बताया कि वह मटकोटा बिजली घर में सब स्टेशन ऑपरेटर है। उन्होंने बताया कि अमित का विवाह 2017 को जिला बिजनौर के गांव मनुपुरा निवासी हिमानी से हुआ था। विवाह के बाद उनके दो बच्चे हुए।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: कौसानी में इस हाल में मिली महिला की लाश, दस दिन से थी लापता….

अमित और उसकी पत्नी का लगातार विवाद होते रहता था। दोनों के बीच विवाद हुआ कि पंचायत तक बुलानी पड़ी। जिसमें अमित की पत्नी ने अलग रहने की बात कहीं। इसके बाद वह रुद्रपुर में ही किराए में रहने लगे। एक साल पहले अमित की नौकरी छूट गई। इस पर गजरौला रहने वाले उसकी पुत्रवधू के मायके वालों ने उन्हें नौकरी के लिए गजरौला बुलाया तो 27 जुलाई 2020 को अमित पत्नी और बच्चों के साथ गजरौला चला गया। 12 अगस्त को अमित उनके साथ बिजनौर, नूरपुर भी आया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)-चंपावत में पूजा कर लौट रहे परिवार का वाहन खाई में समाया, दो की मौत, आठ घायल…

गुरुवार सुबह उन्होंने अमित को फोन किया तो उसने बताया िकि अमित फोन घर में छोडक़र गया है। परिजनों का कहना है कि अमित ने अपने स्टेटस में अच्छा चलता हूं, दुवाओं में याद रखना का स्टेटस भी डाला था। इसके बाद जब पुत्रवधू से बात की तो उसने बताया कि हटा दिया है। रात आठ बजे फिर दोबारा फोन किया तो फिर वहीं जवाब आया कि वह घर नहीं आया है। वीरेंद्र चौहान ने बताया कि अमित की पत्नीए सास और ससुर उसे परेशान किया करते थे। जिसके कारण ही उसने आत्महत्या की।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *