उत्तराखंडः पति का अपहरण कर मांगी पांच लाख की रंगदारी, पत्नी ने नहीं दिये रूपये

खबर शेयर करें

Roorkee News: एक युवक का अपहरण कर उसकी पत्नी से पांच लाख रुपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। इधर पत्नी ने रुपए देने से इन्कार का दिया तो आरोपी उसके पति को रुड़की क्षेत्र में उतारकर भाग गए। इसके बाद दोनों पति पत्नी ने कोतवाली में पहुंचकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया । जिसके बाद पुलिस घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस के मुताबिक, शहर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मपुरी इलाके में नरेश कुमार परिवार के साथ रहते हैं। वह शृंगार सामग्री बेचते हैं। शुक्रवार की शाम वह टहलने के लिए घर से निकले थे। वीआइपी डामकोठी के पास पहुंचने पर उन्हें दो युवक मिले और बातचीत शुरू कर दी। आरोप है कि इसी दौरान एक कार उनके पास आकर रुकी और युवकों ने उन्हें कार के अंदर खींच लिया। कार में तीन अन्य युवक सवार थे। इसके बाद तीनों ने उनके मोबाइल से पत्नी पूनम को फोन किया और छोड़ने की एवज में पांच लाख की रकम मांगी। पैसे उन्होंने आनलाइन ट्रांसफर करने की बात कही। लेकिन, पूनम ने पैसे न होने की बात कही

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News: UGC-NET जून 2024 परीक्षा रद, अब फिर से होगा एग्‍जाम

इस पर वह पहले तीन लाख और बाद में 30 हजार रुपये लेने पर राजी हो गए। हालांकि पूनम के 30 हजार रुपये भी न होने की बात कही तो वह नरेश कुमार को मोहम्मदपुर मोहनपुरा रुड़की में कार से उतारकर भाग गए। इसके बाद नरेश ने फोन कर पत्नी को सूचना दी और दोनों कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। शहर कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]