उत्तराखंड: अल्मोड़ा में पति ने की पत्नी की हत्या, लॉकडाउन में बेरोजगार होकर लौटा था घर…

murder choukhutiya
खबर शेयर करें

ALMORA CRIME NEWS: इस माह अपराधों का बोलबाला लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश का हर जिला अपराधों से घिरा है। आये दिन हत्या, आत्महत्या की खबरें आ रही है। इनमें अधिकांश महिलाएं शामिल है। या तो उनकी हत्या की गई है या फिर उन्होंने आत्महत्या की है। अब पहाड़ में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पहले उसे जमीन और दीवार पर कई बार पटका फिर उसे जलाने की कोशिश की। जिसके बाद महिला की मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पानी की बाल्टी में डूब गई डेढ साल की मासूम, बच्ची को निहारती रही मां...

पहाड़ में लगातार हो रही वारदातों से सनसनी फैली है। हवालबाग ब्लॉक के मटेना गांव निवासी कृष्णा उर्फ किशन लाल पुत्र सुंदर लाल दिल्ली की एक कंपनी में टैक्सी ड्राइवर था, कोरोना के चलते लॉकडाउन के चलते वह बेरोजगार हो गया। गांव आकर वह मजदूरी करने लगा। बताया जा रहा है कि विगत दिवस उसने दोस्तों के साथ शराब पी। इसके बाद वह घर को जा रहा था तो उसका एक युवक से विवाद हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर)-एक्शन में हल्द्वानी पुलिस, शहर के इन 12 होटलों पर हुई कार्रवाई...

ऐसे में माहौल बिगडऩे की आशंका में पत्नी उसे समझाने पहुंची। तभी कृष्णा ने तैश में आकर उसने पत्नी से ही झगडऩा शुरू कर दिया। जब पत्नी ने सख्ती से घर चलने को कहा तो आपा खो बैठा, कृष्णा उर्फ किशन लाल ने जानलेवा हमला कर दिया। ग्रामीणों की माने तो उसने पत्नी के बाल पकड़ कर उसका सिर दीवार पर पटकना शुरू कर दिया। लगातार चोट लगने से वह बेहोश होकर जमीन पर गिरी तो उसका सिर पटका गया। कमरे में जगह जगह खून फैल गया। इससे विवाहिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी ने गैस रिसाव कर उसे जलाने का प्रयास किया लेकिन वह अपने मंसूबों मेें सफल नहीं हो पाया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *