उत्तराखंड: यहां मां-बेटे चला रहे थे SEX रैकेट, चार महिलाओं सहित पांच गिरफ्तार…

KASHIPUR SEX RACKET
खबर शेयर करें

KASHIPUR SEX RACKET NEWS: देवभूमि में देह व्यापार का धंधा बढ़ता जा रहा है। इस साल कई जगह देह व्यापार के धंधे में महिलाएं और पुरूष पकड़े गये। स्पा सेंटरों से लेकर होटलों तक देह व्यापार के धंधे का खूब खुलासा हुआ। अब खबर ऊधमसिंह नगर जिले से है जहां देह व्यापार के धंधे में पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जब इस सैक्स रैकेट को चलाने वाले मां-बेटे फरार हो गये।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: बाप ने किया सो रहे बेटे पर कुल्हाड़ी से वार, हालत गंभीर

आज काशीपुर सीओ अक्षय प्रसाद ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कुंडा थाना के गोविन्द कालोनी के सरवरखेड़ा में पिछले कुछ समय से देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो तथ्य सही पाये गये। इसके बाद इस धंधे का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस की एक टीम का गठन किया गया। आज उस मकान पर धावा बोल कर अनैतिक देह व्यापार में लिप्स चार महिलाओं समेत एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपियों में रणजीत सिंह, जेबा, निशा पांडे, शबाना और मुन्नी शामिल हैं। सीओ ने बताया कि इस धंधे की मुख्य आरोपी अफरोज जहां और उसका बेटा दानिश फरार हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अपात्रों को राशनकार्ड निरस्त करने का आखिरी मौका, पढि़ए पूरी खबर

पुलिस ने बताया कि अफरोज जहां अपने मकान में तलाकशुदा महिलाओं के माध्यम इस धंधे का चलाती थी। लोगों को शक न हो इसलिये एक समय में एक ग्राहक को बुलाया जाता था। जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है। इसके अलावा पकड़े गये आरोपियों के मोबाइल फोन की जांच की जा रही है जिससे यह पता चल सके कि इस धंधे से कौन-कौन जुड़े है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *