उत्तराखंड: हल्द्वानी और रुद्रपुर में किराये पर रहकर सेक्स रैकेट चलाती थी युवतियां, दो युवक और तीन युवतियां गिरफ्तार

sex recket rudrapur haldwani
खबर शेयर करें

RUDRAPUR CRIME NEWS: देवभूमि में देह व्यापार में धंधा जोरों पर है। पिछले महीने हल्द्वानी से लेकर देहरादून तक स्पा सेंटरों में छापेमारी हुई तो कई सेक्स रैकेट पकड़े गये। इसके बाद रुद्रपुर में ही स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेटों का पर्दाफाश हुआ। अब फिर रुद्रपुर में एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। पुलिस ने दो युवक और तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है।

दिनेशपुर मोड़ पर पकड़े गये पांचों

बताया जा रहा है कि पकड़े गए तीनों युवतियां सेक्स रैकेट का काम करती थी। जबकि गिरफ्तार किए गए दोनों युवक बीच में दलाली का काम किया करते थे। दोनों युवक ग्राहकों को लाने के बाद युवतियों से कमीशन लिया करते थे । इसी की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम द्वारा दिनेशपुर मोड़ से 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ के बाद रुद्रपुर स्थित पुलिस ऑफिस में एसपी सिटी ममता बोरा द्वारा पूरे मामले का खुलासा किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: खाने में नॉनवेज के बजाय बीबी ने बनाई दाल तो जमकर की धुनाई, फिर ऐसे किया हाई वोल्टेज ड्रामा

हल्द्वानी और रुद्रपुर में रहती थी युवतियां

जानकारी देते हुए एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि रविवार शाम को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को सूचना मिली कि पंतनगर स्थित दिनेशपुर तिराहे के पास आम के बाग में एक कार में अश्लील हरकत कर रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सवार दो युवक तथा तीन युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए युवकों पहाडग़ंज वार्ड नंबर 15 निवासी रियासत अली पुत्र शराफत अली, दिनेशपुर, चंदनगढ़, वार्ड नंबर तीन निवासी विवेक बोस पुत्र बिंदे बोस बताया। जबकि युवती पता मूलरूप से फतीकी, घोराडाल साउथ 24 परगना पश्चिम बंगाल और हाल जज फार्म हल्द्वानी, ग्राम बामून थाना बारासत, पश्चिम बंगाल और हाल आइटीआई रोड हल्द्वानी तथा न्यूरिया पीलीभीत और हाल ट्रांजिट कैंप निवासी बताया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: 5 करोड़ के पार पहुंचा थल की बजारा गीत, लोकगायक बीके सामंत का जलवा बरकरार

एक रात के 10 हजार बुकिंग

पूछताछ में पता चला कि वह होटलों में रात के लिए युवतियों 10 हजार रुपये प्रति नाइट के लिए उपलब्ध कराते हैं। इसमें से तीन हजार रुपये युवतियों को देते हैं और सात हजार रुपये वह दोनों आपस में बांट लेते हैं। यह काम पांचों मिलकर लंबे समय से कर रहे हैं। यह धंधा उनका रुद्रपुर, हल्द्वानी के साथ ही नैनीताल में ही चलता है। युवतियों का कहना था कि दोनों युवक उन्हें काम दिलाते थे, इसलिए यह दोनों जहां उन्हें बुलाते थे,वहां चले जाते थे। उनके पास से पांच मोबाइल, पांच आधार कार्ड, तीन एटीएम, एक पेन कार्ड, 2900 रुपये और कार बरामद की। बाद में पुलिस ने पांचों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *