उत्तराखंड: सुबह चार बजे सोई थी इंदिरा हृदयेश, बोली जल्दी उठा देना लेकिन…

INDRRA HIRDESH DEATH BODY
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Uttarakhand: रविवार को उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के आकस्मिक निधन से हर कोई तब्ध हैं। उनका अचानक चले जाने किसी को हकीकत नहीं लग रही है। उनके सुपुत्र सुमित हृदयेश ने बताया कि उनकी माता जी ने रात चार बजे तक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म देखी थी। अचानक चार बजे उन्हें उल्टी हुई। इस दौरान केयर टेकर पहुंची तो उन्होंने अपने केयर टेकर से कहा कि वह ठीक हैं। सुबह जल्दी उठा देना। लेकिन भगावान को कुछ औेर ही मंजूर था इंदिरा फिर उठ नहीं सकी। डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Ad

सुमित हृदयेश ने बताया कि करीब पांच घंटे माता जी प्रदेश प्रभारी के साथ बातें करतीं रहीं। माता जी ने डिनर भी देर से किया था। उनके केयर टेकर ने सुबह करीब साढ़े दस बजे उन्हें उठाने की कोशिश की लेकिन वह उठ नहीं सकी। इसके बाद मां जी के पीआरओ अभिनव का फोन उनके पास आया कि वह कोई रिस्पांस नहीं कर रही हैं।

Ad

सुमित ने बताया कि वह गुरुग्राम में थे। इस बीच यह खबर उउनके मझले भाई सौरभ को जैसे ही पता चला तो वह उत्तराखंड भवन पहुंच गए। सुमित ने बताया कि इसके बाद उत्तराखंड भवन के व्यवस्था अधिकारी रंजन मिश्रा का उन्हें फोन आया कि माता जी नहीं रहीं। आज इंदिरा हृदयेश के निधन पर पूरे प्रदेश में शोक की लहर है। प्रदेेश में राजकीय शोक का आदेश जारी किया गया है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: खाई में गिरी कार, शादी की शॉपिंग कर लौट रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *