उत्तराखंड: घर से स्कूल को निकली छात्रा नकदी व जेवरात लेकर फरार, परिजन परेशान…

MISSING STUDENT
खबर शेयर करें

BAJPUR NEWS: खबर ऊधमसिंह नगर के बाजपुर क्षेत्र से है। जहां एक छात्रा घर से लापता हो गई। बताया जा रहा है कि घर से स्कूल गई कक्षा11 की नाबालिक छात्रा नकदी व जेवरात लेकर लापता हो गई। परिजनों का कहना है कि एक युवक पर बेटी बहला-फुसलाकर बेटी को भगा ले जाने का शक जाहिर करते हुए नामजद तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर) रुद्रपुर से लापता दो भाईयों की लाश गेठिया के पास खाई में मिली

जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी दोराहा मेंं एक व्यक्ति ने तहरीर देकर कहा है कि विगत 11 नवंबर को कक्षा11 में पढऩे वाली उसकी 17 वर्षीय नाबालिक बेटी स्कूल गई थी, लेकिन तीन बजे तक भी घर वापस नहीं लौटी। इसके बाद उन्होंने स्कूल में संपर्क किया। पता चला कि छात्रा स्कूल गई ही नहीं। इसके बाद घरवालों ने घर पर जांच की तो पता चला कि छात्रा घर में रखे करीब 10 हजार रुपये व सोने की अंगूठी, कान की बालियां, अपनी बैंक की किताब, आधार कार्ड आदि साथ ले गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: दो वाहनों की आपस में हुई टक्कर, सेना के जवान और पुलिस दरोगा के बीच जमकर हुई धक्का-मुक्की

इसके बाद परिजनों ने रिश्तेदारी में उसकी तलाश की लेकिन वह कही नहीं मिली। तहरीर में परिजनों ने शक जताते हुए कहा है कि गांव का ही राजकुमार उर्फ जानकी पुत्र रामचंदर नामक युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया होगा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *