उत्तराखंड: दागदार हुई खाकी, हल्द्वानी में बच्ची से अश्लील हरकत करते पुलिसकर्मी को रंगेहाथ पकड़ा, लोगों ने जमकर पीटा..

HALDWANI M DAROGA KI PITAE
खबर शेयर करें

HALDWANI CRIME NEWS: खाकी के दामन पर दाग लगने की बड़ी खबर हल्द्वानी से है। जहां एक पुलिस वाले ने मासूब के साथ छेडख़ानी कर दी। जिसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी को लोगों ने जमकर पीटा। आरोपी हल्द्वानी के एक थाने में तैनात है। परिजनों को आरोप है कि वह लंबे समय से बच्ची से अश£ील हरकत कर रहा था। ऐसे में वह उसकी हरकतों से तंग आ गये थे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: चालान में 29 लाख की हेराफेरी, विजिलेंस ने एआरटीओ को किया गिरफ्तार...

उन्होंने पुलिसकर्मी को रंगेहाथ पकडऩे के लिए दुकान में सीसीटीवी लगाये जिसमें वह बच्ची से अश£ील हरकतें करते कैद हो गया। जिसके बाद परिजनों समेत लोगों ने उसकी वीडियो बनाई और उसे जमकर पीट दिया। पुलिसकर्मी की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीडि़त बच्ची के परिजनों का आरोप है कि वह लंबे समय से एक दुकानदार की बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। बच्ची के घरवाले उसकी हरकत से परेशान हो गए थे, इसलिए उन्होंने आरोपी दारोगा को पकडऩे की योजना बनाईए बच्ची के घरवालों ने दुकान में कैमरा लगा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखडः लोक कलाकारों के लिए पहाड़ प्रभात ने शुरू किया "हमर संस्कृति हमर कलाकार" काॅलम, आप भी जुड़िए

आज फिर दुकान पर आकर आरोपी बच्ची के साथ उसने अश्लील हरकत शुरू कर दी। दुकान में लगे कैमरे में उसकी शर्मनाक करतूत कैद हो गई। बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया। मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए एसएसपी नैनीताल ने पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *