उत्तराखंड: (गजब)-लॉकडाउन में युवक ने घर में खोल दी शराब की दुकान, तभी हुई पुलिस की एंट्री

खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Lalkuan: लॉकडाउन में शराब की दुकानें बंद है। ऐसे में एक युवक ने अवैध शराब का धंधा खोल दिया। पुलिस ने घोड़ानाला में घर में ही शराब की दुकान चलाने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके घर के स्टोर से अलग-अलग ब्रांड की अंग्रेजी शराब की 18 पेटियां बरामद की है। शराब की कीमत लगभग डेढ लाख रूपये आंका जा रहा है।

Ad

एसओजी हल्द्वानी की गोपनीय सूचना के आधार पर प्रभारी निरीक्षक लालकुआं संजय कुमार के दिशा-निर्देशन एवं बिंदुखत्ता चौकी प्रभारी संजय बृजवाल बिन्दुखत्ता के घोड़ानाला क्षेत्र से एक युवक को अपने घर से शराब के अवैध क्रय-विक्रय करते हुए धर दबोचा। उसके घर की गहन तलाशी के दौरान घर में बनाए गए एक स्टोर रूम से अंग्रेजी शराब की अलग-अलग ब्रांड (मैकडॉवेल, 8pm, बैगपाइपर, ऑफिसर चॉइस के 12 बोतल ,120 अद्धे, 576 पव्वे) कुल 18 पेटी शराब बरामद हुई। शराब की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए है। ओरोपी को बरामद माल के साथ कोतवाली लालकुआं लाया गया है। जहां उसके खिलाफमुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: दोस्त ही निकला हत्याकांड का मास्टर माइंड, ऐसे कर दी एक साथ चार लोगों की हत्या…

पुलिस की टीम में बिंदुखत्ता चौकी प्रभारी संजय बृजवालके अलावा, कांस्टेबल सिपाही दयाल नाथ, एसओजी के हवलदार दीपक अरोडा, एसओजी के ही कांस्टेबल वीरेंद्र चौहान, त्रिलोक सिंह व भानुप्रताप ओली शामिल थे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *