उत्तराखंड: (Big News)-स्कूल बस को ट्रक ने मारी टक्कर, छात्रा समेत दो की मौत …

school bus accident sitarganj
खबर शेयर करें

Sitarganj Accident News: चिल्ड्रेंस डे मनाने किच्छा से नानकमत्ता आए स्कूल बस की ट्रक से टक्कर हो गई! हादसा इतना भयंक कर था कि स्कूल बस सड़क पलट गई। हादसे में छात्रा और एक स्टाफ की मौके पर ही मौत हो गई। बस में करीब 50 बच्चे सवार बता जा रहे हैं। कई बच्चों के हाथ पैर टूट गए हैं। स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों को अपने वाहनों से अस्पताल में पहुंचया । मौके पर अफरा तफरी मची हुई है।

हादसे में मौके पर ही छात्रा और एक स्टाफ की मौत हो गई। बस से निकाल कर घायल बच्चों को लोगों ने अपने वाहनों से अस्पताल पहुंचाया। कुछ देर में चौकी थाने से पुलिस कर्मी आैर एंबुलसें भी मौके पर पहुंच गई। कई बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सितारगंज अस्पताल में बच्चाें को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: कांग्रेस ने घोषित हुए जिला और महानगर अध्यक्षों के नाम, राहुल छिमवाल बने नैनीताल जिलाध्यक्ष...

वैद्य राम सुधी सिंह गर्ल्स स्कूल किच्छा की छात्राओं को रविवार को स्कूल की ओर से चिल्ड्रेंस डे पर स्कूल बस से नानकमत्ता टूर पर लाया गया था। बस में स्टाफ के साथ करीब 50 से अधिक छात्राएं थीं। शाम को वापासी के दौरान सितारगंज में स्कूल बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। बस सड़क पर पलट गई। स्कूल बस हादसे को देखकर लोगों में आफरा तफरी मच गई। बच्चों में चीख पुकार मच गई। लोगों ने बस से लहूलुहान बच्चों को निकालना शुरू किया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *