उत्तराखंड: अल्मोड़ा में शनिवार व रविवार सम्पूर्ण लॉकडॉउन, केवल इन्हें मिलेंगी छूट

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा: प्रदेश में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। पहाड़ी जिले भी इसके प्रभाव से छूटे नही है। जिसके बाद सख्ती दिखाते हुए जिलाधिकारी नितिन भदौरिया ने कोविड-19 की रोकथाम तथा इससे बचाव के दृष्टिगत आपदा की रोकथाम तथा पूर्व में जारी 21 अप्रैल में जारी आदेश में आंशिक संशोधन किया गया है। उन्होंने बताया कि जिले में अग्रिम आदेशों तक आज 07 मई, की सायं 05ः00 बजे से प्रत्येक शनिवार एवं रविवार को पूर्णतः कर्फ्यू रहेगा।

Ad

उन्होंने बताया कि समस्त शासकीय एवं अशासकीय, केन्द्रीय कार्यालय, बैंक आदि बन्द रहेंगे। आवश्यक सेवाओं को छोड़ते हुए इस दौरान व्यक्तियों एवं वाहनों की आवाजाही पूर्णतः बन्द रहेगी। जिलाधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय और राजमार्गो पर आपातकालीन परिचालन के लिए व्यक्तियों और सामानों की आवाजाही, मालवाहक वाहनों की यात्रा और उतार-चढ़ाव में कार्यरत् व्यक्तियों के लिए, शादी और सम्बन्धित सामारोहों जिस हेतु अनुमति प्राप्त की गयी हो के लिए बैंकटहाॅल/सामुदायिक हाॅल और विवाह समारोहों से सम्बन्धित व्यक्तियों/वाहनों की आवाजाही में छूट दी जाएगी गयी है। शनिवार को जरूरी और आवश्यक सेवा प्रदाता (सब्जी, मेडिकल स्टोर, पेट्रोल पम्प, डेयरी) की दुकानें दोपहर 12ः00 बजे तक खुली रहेंगी तथा रविवार को केवल मेडिकल स्टोर एवं पेट्रोल पम्प खुले रहेंगे।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: 26/11 आतंकवादी हमले में शहीद जवानों को भी श्रद्धांजलि, जीतपुर नेगी के युवाओं ने दिया ये संदेश…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *