उत्तराखंड: पत्थर के ऊपर मिले कपड़े चप्पल व हेलमेट, सुबह नदी में मिली युवक की लाश

champawat news
खबर शेयर करें

Champawat Crime News: पहाड़ोंं में इन दिनों नदियां उफान पर है। इसके बावजूद लोग नदियों में नहाने जा रहे है। पर चंपावत जिले के गंडक नदी में नहाने गये एक छात्र की डूबने से मौत हो गई।आज रेसक्यूू कर छात्र का शव नदी से बरामद हुआ है। छात्र की मौेत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के पिता राज्य आंदोलनकारी व शिक्षक हैं। जो कनलगांव का रहने वाले है।

Ad

बाइक से निकला था घर से

जानकारी केे अनुसार कनलगांव निवासी राउमावि खूनाबोरा में तैनात शिक्षक खीमानंद पांडेय का छोटा पुत्र विवेक पांडेय अपनी बाइक से शनिवार की दोपहर घर से निकल गया था। इसकेे बाद वह शाम तक घर नहींं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन विवेक का कही पता नहीं लगा। इसके बाद देर रात ही परिजनों ने गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: नई नजूल नीति से हल्द्वानी के 12000 से अधिक परिवार होंगे प्रभावित: बल्यूटिया...

पत्थर पर मिले कपड़े चप्पल व हेलमेट

इसके बाद उसके पिता रात करीब साढ़े 10 बजे गांव के कुछ युवक गौड़ी के समीप गंडक नदी में पावर हाउस चैनल के पास पहुंचे तो उन्हें बाइक दिखाई दी। जब उन्होंंने आसपास खोजबीन की तो नदी किनारे ही एक पत्थर पर विक्की के कपड़े चप्पल व हेलमेट रखा था। इसकी सूचना उन्होंनेे पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। रात में अधिक अंधेरा होने से रेसक्यू नहीं चलाया जा सका।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: नई नजूल नीति से हल्द्वानी के 12000 से अधिक परिवार होंगे प्रभावित: बल्यूटिया...

सुबह मिली लाश

आज सुबह ही ग्रामीणों व स्थानीय युवकों ने नदी में विक्की की खोजबीन शुरू की लेकिन कही उसका पता नहीं चल सका। इसके बाद टनकपुर से जल पुलिस के जवान रविंद्र पहलवान व गगन कुमार मौके पर पहुंचे और रेसक्यू शुरू किया। कुछ देर बाद रविंद्र पहलवान ने विक्की का शव बरामद कर लिया। बेटे का शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस नेे शव को कब्जे में लेेकर पोस्टमार्टम केे लिए भेज दिया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि छात्र नहाने के लिए अकेला गया या उसके साथ कोई और भी था।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *