उत्तराखंड: मातम में बदली होली की खुशियां, नदी में डूबने से दो नाबालिकों की मौत…

Ad
खबर शेयर करें

BANBASA NEWS: देशभर में लोग होली के रंग में डूबे है। ऐसे में उत्त्तराखंड के चंपावत जिले में होली की खुशियां मातम में बदल गई। बनबसा में हुड्डी नदी में नहाते समय दो नाबालिग किशोरों की डूबने से मौत हो गई। किशोरों के डूबने की सूचना पुलिस और परिजनों को मिली तो वह मौके की ओर दौड़े। बड़ी मुश्किल से नदी से निकालकर दोनों बच्चों को आनन- फानन में अस्पताल पहुंचाया, लेकिन यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत के बाद से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

Ad

जानकारी के अनुसार आज सुबह वियोम चंद सोराड़ी पुत्र त्रिलोक चंद सोराड़ी निवासी भजनपुर बनबसा और रितेह बटोला पुत्र महेंद्र बटोला उम्र 17 वर्ष निवासी निकट बैंक ऑफ बड़ौदा समीप बनबसा दोनों नहाने के लिए हुडडी नदी गए थे। इस दौरान नदी में नहाते समय दोनों अचानक गहरे पानीे में डूबने लगे। बच्चों के डूबने की खबर लोग मौके की ओर दौड़े। इसके बाद बच्चों के परिजनों और पुलिस को पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः मौसम ने बदली चाल, अगले 48 घटों में इन जिलों में बारिश और बर्फबारी का यलो अलर्ट…

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों नाबालिगों को नदी से बाहर निकाला। आनन-फानन में उन्हें 108 के द्वारा टनकपुर के संयुक्त चिकित्सालय ले जाया गया, जहा चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूचना के बाद दोनों बच्चो के परिजन भी पहुंच गए हैं, बच्चों की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है । होली की खुशियां मातम में बदल गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *