उत्तराखंड: नोएडा से प्रेमी संग जन्मदिन मनाने नैनीताल आयी युवती की होटल के कमरे में मिली लाश, प्रेमी फरार

DIKSHA MURDER NAINITAL
खबर शेयर करें

NAINITAL CRIME NEWS: नैनीताल अब घूमने का कम शवों को ठिकाने लगाने का ज्यादा स्थान बन चुका है। अपराधी बाहर से लोगों को लाकर यहां या तो उसकी हत्या कर रहे है या फिर बाहर हत्याकर उसकी लाश ठिकाने लगाने का काम कर रहे है। पिछले दिनों एक युवक ने दिल्ली से नैनीताल लाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जिसके बाद यही लाश ठिकाने लगा दी। अब फिर उसी तरह का मामला सामने आया है। अब नैनीताल के एक होटल में घूमने आया प्रेमी युगल में से प्रेमिका का शव होटल के कमरे में मिला जबकि उसका प्रेमी लापता है।

Ad

रात में मनाया जन्मदिन

विगत 14 अगस्त को होरिजन होम्स नोएडा एक्सटेंशन निवासी दीक्षा मिश्रा, ऋषभ तथा स्वेता शर्मा, अलमास पुलहक नैनीताल आए थे। ये सभी लोग लिव इन रिलेशनशिप में रहते है। नैनीताल स्थित मल्लीताल में उन लोगों ने होटल बुक कराया। 15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन मनाया तो देर रात तक चारों ने एक ही कमरे में बैठकर पार्टी की। इसके बाद रात करीब एक बजे पार्टी के बाद स्वेता व अलमास दूसरे कमरे में सोने चले गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: CM धामी ने की बड़ी घोषणा, महिला स्वयं सहायता समूहों को दिया ये तोहफा...

सुबह नग्न अवस्था में बिस्तर पर मिली दीक्षा

आज सुबह करीब 11 बजे स्वेता जब अपने कमरे से बाहर निकली तो दीक्षा के कमरे का दरवाजा खुला था। वह अंदर गई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। दीक्षा नग्न अवस्था में बिस्तर पर बेसुध पड़ी थी जबकि उसका प्रेमी ऋषभ कमरे में नहीं था। इसकी सूचना उसने होटल स्टाफ को दी। होटल कर्मचारियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवभूमि के लिए गौरव का पल, शहीद दीपक नैनवाल की पत्नी ज्योति आज बनेगी सैन्य अफसर…

घटना के बाद प्रेमी फरार

सूचना के बाद कोतवाल अशोक कुमार, एसआई पूजा मेहरा पुलिस टीम के साथ होटल पहुंचे। उन्होंने देखा कि युवती बेहोश नहीं बल्कि मर चुकी है। उसके मुंह से झांग निकला था जबकि शरीर नीला पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर होटल के रजिस्टर और दस्तावेज भी रख लिये। घटना की सूचना फोरेंसिक टीम को दी। फिलहाल पुलिस दोस्तों से े पूछताछ कर रही है। लेकिन प्रेमी के भाग जाने से पुलिस द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पोस्टर्माटम के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि युवती की मौत कैसे हुई है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *