उत्तराखंड: (गजब)-कलयुगी मां ने तीन बार नाबालिग बेटी को बेचा, नहीं मिले रुपये तो दर्ज कराई गुमशुदगी…

BETI KO MAA NE BECHA
खबर शेयर करें

RUDRAPUR NEWS: उत्तराखंड के रुद्रपुर शहर से एक रिश्तो को शर्मसार करने का मामला सामने आया है जहां एक मां पर अपनी नाबालिग बेटी का सौदा करने का आरोप लगा है। यही नहीं पुलिस की जांच में कई गंभीर खुलासे हुए हैं। रुपयों के लालच में मां ने तीन बार अपनी बेटी की सौदा करके शादी कराई है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित नाबालिक की मां और मौसी सहित पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया है, और मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक 27 जनवरी को किशोरी की मां ने किशोरी के घर से गायब होने की तहरीर देते हुए बताया कि उसकी रिश्ते की बहन और पड़ोस की एक महिला ने बेटी को घर में काम के लिए एक हफ्ते ले जाने की बात कही थी, लेकिन 24 दिन बीत जाने के बाद भी वह उसकी बेटी को घर वापस नहीं लाएं और ना ही बेटी से बात करवा रहे हैं। पुलिस ने मां की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज करते हुए जब किशोरी की तलाश की तो मुखबिर की सूचना पर किशोरी बिजनौर क्षेत्र से बरामद हुई। लेकिन जांच के सामने बड़े ही चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। जिस किशोरी की गुमशुदगी की बात कही जा रही थी पुलिस के अनुसार उसी किशोरी की मां ने उसकी मौसी और अन्य महिलाओं के साथ मिलकर किया था जिसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिसोर्ट के स्विमिंग पुल में नहाने के दौरान दिल्ली पुलिस में तैनात कांस्टेबल की मौत…

पुलिस के अनुसार किशोरी से पूछताछ करने पर पता चला किशोरी की मां और मौसी सहित तीन अन्य महिलाओं ने मिलकर किशोरी की शादी करवाई। जिसके एवज में उन्होंने ₹80000 की बात की, जिसमें ₹50000 मां को मिल गए। लेकिन ₹30000 नहीं मिले, जिससे खफा होकर मां ने इस तरह गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि पुलिस रिपोर्ट में मां ने किशोरी को बालिग बताया जबकि छानबीन में किशोरी नाबालिक है। और यह भी पता चला है कि किशोरी की मां ने पिछले डेढ़ साल में पैसे के लालच में अपनी बेटी को यहां वहां ओने पौने दामों में कई लोगों को बेच चुकी है। जिसकी पुलिस अभी जांच कर रही है। यह भी पता चला है कि किशोरी की मां व अन्य महिलाएं किशोरी की तीन बार शादी भी कर चुके हैं। जिनमें रुद्रपुर, रामपुर और बिजनौर का एक युवक शामिल था। फिलहाल पुलिस ने इन आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल भेजने की कार्रवाई की है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *