उत्तराखंडः (बड़ी खबर)- युवक का अपहरण कर मांगी पांच लाख की फिरौती, पुलिस कांस्टेबल और हल्द्वानी में तैनात दारोगा के बेटे समेत 5 गिरफ्तार…

Ad
खबर शेयर करें

Rudrapur News: विगत कुछ महीनांे से उत्तराखंड में खाकी पर लगातार दाग लग रहे है। दारोगा भर्ती घोटाले में 20 दारोगाओं के निलंबित होने के बाद उत्तराखंड पुलिस चर्चाओं में है। अब खबर ऊधमसिंह नगर के रूद्रपुर से जहां विगत दिवस एक युवक का अपहरण किया गया। आज जब पुलिस ने खुलासा किया तो सब हैरान रह गये। अपहरण में उत्तराखंड पुलिस का सिपाही और एक दारोगा का बेटा भी शामिल था। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि हल्द्वानी में तैनात एक दरोगा के बेटे और रुद्रपुर कोतवाली में तैनात कांस्टेबल अपहरण का मास्टरमाइंड निकला। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़िये पूरी खबर….

Ad

एसएसपी मंजूनाथ ने बताया कि इन आरोपियों ने गदरपुर के सूरजपुर से युवक का अपहरण करने के बाद रुद्रपुर फ्लाईओवर काशीपुर हाइवे पर छोड़ा था। अपहरण करने के बाद पांच लाख रुपये की फिरौती की मांगी गई। पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसमें हल्द्वानी में तैनात एक दरोगा के बेटे और रुद्रपुर कोतवाली में तैनात रहे पुलिस कांस्टेबल जो पिछले चार महीने से छुट्टी पर चल रहा था, उसे ही घटना का मास्टरमाइंड बताते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आगे पढ़िये पूरी खबर….

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- गौला खनन को लेकर मिली सैद्धांतिक सहमति, पढ़िए पूरी खबर...

खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों द्वारा युवक का अपहरण गदरपुर के सूरजपुर से करने के बाद रुद्रपुर फ्लाईओवर काशीपुर हाइवे में छोड़ा था, युवक का अपहरण करने के बाद पांच लाख रुपये फिरौती की मांग। लेकिन 5 लाख न होने की स्थिति में आरोपियों ने 50 हजार रूपये में सौंदा किया। पुलिस ने 32500 रूपये भी बरामद किए हैं। पुलिस ने विजय नेगी, सुमित नेगी, भूपेंद्र सिंह और पुलिस कांस्टेबल संदीप पाटनी को गिरफ्तार किया है। कांस्टेबल तीन महीने से ड्यूटी से गैरहाजिर चल रहा था। पुलिस ने विजय नेगी, सुमित धौनी, राजचैधरी, नेपाल सिंह और पुलिस कांस्टेबल संदीप पाटनी को गिरफ्तार किया है।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *