उत्तराखंडः (बड़ी खबर)- युवाओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज तो युवाओं ने भी की पत्थरबाजी….

खबर शेयर करें

Dehradun News: आज पेपर लीक के विरोध में राजधानी देहरादून में भारी संख्या में प्रदेश के कई जिलों से युवाओं ने पहुंचकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान राजधानी के गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन कर रहे युवाओं का आक्रोश कुछ ही देर में सड़कों पर दिखने को मिला। ऐसे में सड़कें जाम हो गईं। इसके बाद युवाओं को समझाने पहुंचे जिलाधिकारी की एक बात भी युवाओं ने न सुनी। तभी पुलिस द्वारा लाठीचार्ज शुरू करने से मामला और बढ़ गया। आक्रोशित युवाओं की भीड़ ने भी पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी।

इस दौरान बिगड़ते हालात के बीच अब सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान सामने आया है। सीएम ने युवाओं को आश्वस्त किया कि उनके भविष्य के साथ कोई खिलवाड़ नहीं किया जाएगा। हमने घोटाला किया न दबाया है। उन्होंने युवाओं से किसी के बहकावे न आने की अपील की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः नैनीताल में 117 MM बारिश, पहाड़ की ये 19 सड़कें हुई बंद

उत्तराखंड बेरोजगार संघ के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश सिंह का कहना है कि लोक सेवा चयन आयोग और अधीनस्त सेवा चयन आयोग की ओर से करवाई गई सभी परीक्षाओं में जमकर धांधली हुई है। धांधली के चलते तमाम परीक्षाएं निरस्त हुई हैं। पुलिस, पटवारी, वन क्षेत्राधिकारी, लोअर पीसीएस, अपर पीसीएस, आरओ, एआरओ, पीसीएस जे, प्रवक्ता एई, जेई की परीक्षाएं दे चुके युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। ऐसे में परीक्षा नियंत्रकों पर भी सख्त कार्रवाई की जाए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]